logo-image

Kate Winslet Oscar : केट विंसलेट बाथरूम में रखती हैं अपना ऑस्कर अवॉर्ड, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

केट विंसलेट को 1995 में पीरियड ड्रामा सेंस एंड सेंसिबिलिटी के लिए अपना पहला ऑस्कर नामांकन मिला. अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उन्होंने केवल एक ऑस्कर जीता है, जिसे वह अपने घर के बाथरूम में रखती हैं.

Updated on: 14 Jan 2024, 07:58 PM

नई दिल्ली:

फिल्म टाइटैनिक में रोज का किरदार निभाने वाली हॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस केट विस्लेट को दुनिया में हर कोई जानता है, एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग को देखकर दर्शक उनके दीवाने हो गए थे और हां टाइटैनिक लोगों की सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म बन गई. हाल ही में एक्ट्रेस केट विंसलेट द ग्राहम नॉर्टन शो में नजर आईं, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी फिल्म के लिए जीते गए ऑस्कर अवॉर्ड को अपने घर के बाथरूम में रखती हैं, जिसके बाद इंटरनेट पर हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा है कि वह ऐसा क्यों करती हैं.  

साल 2009 में द रीडर के लिए मिला ऑस्कर अवार्ड

केट विंसलेट ने साल 2009 में द रीडर में अपनी भूमिका के लिए ऑस्कर जीता था, और वह तब से इसके लिए अपना प्यार साझा करती रही हैं. केट ने द ग्राहम नॉर्टन शो में अपने पुरस्कार के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह अपना अवार्ड बाथरूम रखती हैं, एक्ट्रेस ने ऐसा करने के पीछे की वजह भी शेयर की है. शो के दौरान केट से पूछा गया कि हर कोई इसे पकड़ना चाहता है. यह पूरी तरह से दर्शाता है कि अगर किसी को ऑस्कर आईआरएल मिलता है तो उसका रिएक्शन क्या हो सकता है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई इसे पकड़कर महसूस करना चाहता है, भले वह इसे जीता हो या नहीं. लेकिन वह फिल करना चाहता है कि कैसे लगता है इसे पकड़ना. 

वॉशरूम में ऑस्कर अवॉर्ड रखती हैं केट विंसलेट

आगे वह कहती हैं, ऑस्कर के लिए सबसे अच्छी जगह वास्तव में वाथरुम है. क्योंकि जब हर कोई वाशरुम के लिए जाता है, तो वे वास्तव में ऑस्कर के साथ अपना समय बिता पाता हैं. आप बता सकते हैं इसे छूना इसे पकड़ना कैसा लगता है. जब कोई मेहमान ऑस्कर के साथ खेल रहा होता है. उन्हे सच में उसे पाने का एक्सपीरियंस महसूस होता है. इसलिए मै इसे अपने घर के वाथरुम में रखती हूं.