logo-image

जबरदस्त हैं कार्तिक आर्यन का ये नया लुक, देखते रह जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.कार्तिक को आज मुंबई शहर में स्पॉट किया गया. फोटो में देखा जा सकता है कार्तिक एक स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 24 Aug 2022, 09:45 PM

highlights

  • नए लुक में हैंडसम लग रहे कार्तिक आर्यन
  • रोमांटिक थ्रिलर में भी एक्टिंग करते दिखाई देंगे एक्टर 
  • फोटोग्राफर लगातार क्लिक कर रहे फोटो

 

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की गिनती फिलहाल बॉलीवुड के सबसे अच्छे एक्टर्स में होती है. हाल ही में उनकी फिल्म आई थी भूल भुलैया 2. ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. इसमें तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव भी थे. यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की 2007 की फिल्म भूल भुलैया का एक स्टैंडअलोन सीक्वल थी. इसी बीच कार्तिक आर्यन का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.कार्तिक को आज मुंबई शहर में स्पॉट किया गया.

फोटो में देखा जा सकता है कार्तिक एक स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक ग्रे कलर का चेक सूट पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया है. बता दें अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने चमकदार काले रंग के फॉर्मल शूज पहने थे. बता दें एक्टर ने फोटो में स्माइल दी है और फोटोग्राफर लगातार उनकी फोटो क्लिक कर रहे है. एक्टर को प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

कबीर खान के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का कियाी ऐलान

अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक नई फिल्म के लिए कबीर खान के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. हालांकि इस नए प्रोजेक्ट की डिटेल को अभी गुप्त रखा गया है. .ये प्रोजेक्ट सच्ची कहानी पर आधारित है. कार्तिक अगली बार आगामी फिल्म शहजादा में दिखाई देंगे, जो 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का  रीमेक है और इसमें कृति सेनन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. जल्द ही वह शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर में भी एक्टिंग करते दिखाई देंगे. साथ ही वो कियारा अडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा में भी दिखाई देने वाले हैं.