logo-image

Kartik Aaryan Pet: कार्तिक आर्यन अपने डॉगी कटोरी के बर्थडे पर हुए इमोशनल, शेयर किया क्यूट वीडियो

Kartik Aaryan Pet: कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस हैं. एक्टर का एक वीडियो शेयर करते ही वायरल हो जाता है.

Updated on: 31 Jan 2024, 09:09 AM

नई दिल्ली:

Kartik Aaryan Puppy: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं. खासतौर पर सोशल मीडिया पर कार्तिक का बोलबाला रहता है. उनका एक वीडियो और तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है. इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर इस फिल्म की तैयारी काफी धुआंदार तरीके से कर रहे हैं. साथ ही कार्तिक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने काम और अपने परिवार से कुछ ज्यादा ही प्यार करते हैं. फिलहाल, आज कार्तिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडयो शेयर किया है. इसमें वो अपने प्यारे पपी पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक अपने कुत्ते से बहुत प्यार है जिसका नाम उन्होंने कटोरी आर्यन रखा है. लुका छुपी एक्चर ने कटोरी के बर्थडे पर उसके लिए एक प्यारा सा लव नोट शेयर किया है. 

कुछ घंटे पहले, कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्ते कटोरी आर्यन के साथ खेलते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया. क्लिप में दोनों को मस्ती करते और अपने घर से सनसेट का आनंद लेते देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी खुशियों का भंडार. मेरे जीवन में आने और इसे और अधिक चंचल, आनंदमय बनाने के लिए धन्यवाद. तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता. @katoriaaryan” बॉलीवुड स्टार को कार्तिक के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. साथ ही फैंस ने कटोरी को भर-भरकर जन्मदिन की बधाई दी हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इंस्टाग्राम पर कार्तिक के 33.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं उनके पपी भी किसी बड़े सोशल मीडिया सेलिब्रिटी से कम नहीं है उसके भी 132 हजार फॉलोअर्स हैं. कार्तिक इउन दिनों शूटिंग में बिजी थे और वो अपने पपी का जन्मदिन नहीं मना सके हैं इसलिए उन्होंने कटोरी का प्यारी सी तस्वीर भी डाली जिसमें उसे सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था, “जन्मदिन पर अकेले आराम करो... हूमन शूटिंग में व्यस्त हैं… ग्रर्र..”

शहजादा एक्टर कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर ऑनलाइन लोगों ने भी कटोरी के लिए अपने प्यार भरे संदेश भेजे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आज कटोरी के लिए बहुत सारे गिफ्ट्स मिलेंगे! जन्मदिन मुबारक हो कटुउउउ कटोरी!'' जबकि दूसरे ने लिखा,“जन्मदिन मुबारक हो कटोरी!! आप हमेशा अपने वीडियो के माध्यम से हमें मुस्कुराते हैं.'' एक चौथे यूजर ने भी कमेंट किया, “हैप्पी बर्थडे मचकिनन्नन्न.”

कार्तिक फिलहाल कबीर खान की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपिन की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके साथ भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस भी हैं.