logo-image

शूटिंग छोड़ फैमिली फंक्शन अटेंड करने पहुंचे Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सक्सेज जर्नी एंजॉय कर रहे हैं. उनकी  फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने कमाल की सफलता हासिल की थी. वहीं हाल ही में स्टार अपने नानी के घर फैमिली फंक्शन में पहुंचे हैं.  

Updated on: 01 Oct 2022, 04:38 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सक्सेज जर्नी एंजॉय कर रहे हैं. उनकी  फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने कमाल की सफलता हासिल की थी. वहीं हाल ही में स्टार अपने नानी के घर फैमिली फंक्शन में पहुंचे हैं.  जबकि कार्तिक इन दिनों में कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने फैमिली फंक्शन में जाने के लिए  24 घंटे की छुट्टी ली. हालांकि ये बात सभी को अच्छे से पता है कि एक्टर (Kartik Aaryan) अपने परिवार को समय देना कभी नहीं भूलते हैं. उनका यही अंदाज है, जो उन्हें सबसे अलग बनाता है. एक्टर अपने कजिन के शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. 

यह भी जानिए -   फिल्म Vikram Vedha ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने खुद ही साफ किया है कि वह फंक्शन का हिस्सा हैं. सूत्रों ने खुलासा किया कि एक्टर फिल्म के सेट से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए और कल रात अपने फंक्शन पहुंचे थे. वहीं कुछ ही घंटों में कार्तिक आज ही शूटिंग के लिए वापस आएंगे. कार्तिक अपनी नानी से बहुत प्यार करते हैं. एक्टर (Kartik Aaryan) अपनी नानी के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. बताते चलें कि कार्तिक (Kartik Aaryan) हमेशा ही अपने परिवार के साथ खड़े रहे हैं. यहां तक की उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को ही दिया है.

बता दें, एक्टर अपनी फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग को लेकर काफी सीरियस हैं, जो लोगों को साफतौर पर दिखाई दे रहा है. कार्तिक और कियारा के इस महीने तक शेड्यूल खत्म करने की उम्मीद है. म्यूजिकल ट्विस्ट वाली इस लव स्टोरी को अगले साल जून में रिलीज किया जा सकता है. इसके साथ ही जैसे ही यह फिल्म पूरी हो जाएगी, कार्तिक (Kartik Aaryan) अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगे.