logo-image

Kareena Kapoor Celebrates Eid: मलायका के घर ईद की दावत खाने पहुंचीं करीना कपूर, इंस्टा पर शेयर की फोटो

Kareena Kapoor Khan Celebrates Eid: बी-टाउन की सबसे अच्छी दोस्त करीना कपूर खान, मलायका और अमृता अरोड़ा स्वादिष्ट ईद की दावत का आनंद लेने के लिए एकजुट हुईं.

Updated on: 11 Apr 2024, 10:56 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Khan Celebrates Eid: अगर आप करीना कपूर खान के फैन हैं तो, तो आप पहले से ही जानते हैं कि वह दिल से एक कट्टर पंजाबी हैं जो अपने खाने को बहुत गंभीरता से लेती हैं. वह अपनी बिरयानी और कबाब खाना कभी नहीं भूलती, भले ही इसके लिए उन्हें जिम में एक्स्ट्रा घंटे पसीना बहाना पड़े. कुछ समय पहले, वह अपनी BFF मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर पर परिवार के साथ मिड वीक की ईद की दावत का आनंद ले रही थीं.

करीना कपूर, मलायका अरोड़ा के घर पर ईद का आनंद लेने के लिए 'बीस्ट मोड' में चली गईं
करीना कपूर खान संभवतः सबसे पहले आने वालों में से एक हैं जब यह सब अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करने और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने के बारे में होता है. कुछ समय पहले, मलायका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रात के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्तों की मेजबानी के लिए खूबसूरती से सजाए गए अपने 'घर' की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने मेहमानों को पेश किए गए स्वादिष्ट दिखने वाले भोजन की एक झलक भी दी, जिसमें सेलिब्रिटी शेफ पूजा ढींगरा की शानदार चॉकलेट फ़ज भी शामिल थी.

फोटो डंप के बीच बेबो की एक तस्वीर थी जिसमें वह ड्रिंक के साथ सोफे पर आराम कर रही थी. उसके कैज़ुअल और कंफर्टेबल पहनावे में और उसके बालों को एक गाँठ में बाँधकर, ऐसा लग रहा था कि वह बड़ी संगत के साथ भोजन का आनंद लेने के किसी गंभीर काम के लिए वहाँ आई थी. जहां मलाइका ने तस्वीर को 'टस्कनी में बेबो एक वाइब है' कैप्शन के साथ शेयर किया, वहीं जाने जान एक्ट्रेस ने भी 'दावत मोड' जीआईएफ के साथ छवि को रीपोस्ट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

मलायका की बहन और बेस्टी अमृता अरोड़ा भी ईद की दावत में शामिल हुईं और संयोग से, तीनों लड़कियों ने एक जैसे जूते पहने लेकिन अलग-अलग रंगों में. छैया छैया स्टार ने अपने बेटे अरहान खान की काउबॉय टोपी पहने हुए और अपने विचारों में डूबे हुए एक तस्वीर भी साझा की. उन्होंने तस्वीर पर लिखा, 'आपके विचारों के लिए पैसा'.

करीना का वर्क फ्रंट
करियर के लिहाज से करीना इस समय बेहतरीन स्थिति में हैं. उन्होंने जाने जान के साथ 'द बकिंघम मर्डर्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. वह प्रेजेंट में तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के साथ अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं. इसके बाद वह सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ नजर आएंगी.