logo-image

Kareena Kapoor: अपने जेनरेशन के एक्टर्स को बेस्ट मानती हैं करीना कपूर, रानी मुखर्जी और तब्बू के काम की है दीवानी

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कहा कि रानी मुखर्जी और तब्बू फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से हैं और नए कलाकारों से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Updated on: 30 Dec 2023, 11:16 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Khan: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म जाने जान से अपना ओटीटी डेब्यू किया है. करीना के पास पाइपलाइन में कुछ वाकई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, 43 साल की एक्ट्रेस ने रानी मुखर्जी और तब्बू की सराहना की और कहा कि उनकी पीढ़ी के कलाकार यंग एक्टर्स की तुलना में और भी अधिक मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उम्र मायने नहीं रखनी चाहिए और वे सभी यहां मनोरंजन के लिए हैं. 

करीना कपूर खान का कहना है कि तब्बू, रानी मुखर्जी बेहतरीन कलाकारों में से हैं
फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत में, करीना कपूर खान से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में उम्र अब माएने नहीं रखती, रानी मुखर्जी और तब्बू जैसे कलाकारों ने हाल की फिल्मों में अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है. बेबो ने जवाब दिया कि वे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 'सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता' हैं. करीना ने कहा. “रानी हर तरह से बिल्कुल सिनेमाई हैं. वह जो भी भूमिका निभाती हैं, पर्दे पर बस बदल जाती हैं. आप उससे अपनी नजरें नहीं हटा सकते.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

उन्होंने आगे कहा कि तब्बू फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. “उनके लिए, कोई भी उम्र के बारे में नहीं सोच रहा है. वे दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. हम यहां मनोरंजन के लिए हैं. उम्र कैसे मायने रखती है?” 

करीना कपूर को लगता है कि उनकी पीढ़ी के एक्टर 'युवा कलाकारों' से बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं
उन्होंने आगे कहा, 'माफ कीजिए, ये सभी कलाकार उनसे भी बेहतर काम कर रहे हैं, बल्कि उनसे भी कम उम्र के हैं. हम सभी जाने के लिए उतावले हैं.” उन्होंने कहा कि उम्र सिर्फ एक नमबर है और इस पर चर्चा भी नहीं की जानी चाहिए. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके समकालीन पुरुष कलाकारों से उनकी उम्र के बारे में नहीं पूछा जा रहा है, तो महिला कलाकारों से क्यों पूछा जा रहा है. जहां करीना कपूर खान ने 2002 की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में रानी मुखर्जी के साथ काम किया, वहीं बेबो अपनी आगामी फिल्म 'द क्रू' में तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी, जिसमें कृति सैनन भी हैं.

करीना कपूर खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स
'द क्रू' के अलावा करीना कपूर खान हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आएंगी. वह रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगी.