logo-image

करीना कपूर खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ 'कैटफाइट' को बताया 'बकवास', कहा- मुझे लगा ये सब...

करीना कपूर खान ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ कैटफाइट के बारे में बात की, उन्होंने इस झगड़े को बकवास बताया.

Updated on: 14 Oct 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा ने 2004 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म एतराज़ में एक साथ काम किया. हालांकि, काफी समय से उनके बीच कोल्ड वार की खबरें और अफवाहें आती रही हैं. वास्तव में, 2000 के दशक की शुरुआत में जब वे एक म्यूजिक इवेंट के लिए जर्नी कर रही थी, तब एंटवर्प में उनके बीच 'कैटफाइट' की अफवाहें भी थीं. हालांकि, अब करीना कपूर खान ने कैटफाइट के बारे में बात की, जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सच है, तो उन्होंने कहा कि यह सब बकवास था.

करीना ने प्रियंका के साथ 'कैटफाइट' के बकवास बताया

एक इंटरव्यू में, करीना कपूर खान से एक्ट्रेसस के एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होने और 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में होने वाली कैटफाइट्स के बारे में पूछा गया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हे भगवान, 90 का दशक इससे भरा हुआ था, 90 का दशक शुरू हुआ और 2000 में, हर कोई कैटफाइट कर रहा था. कुछ भी बोल दो और कैटफाइट शुरू. इसके बाद उन्होंने कहा कि आजकल ऐसी बातें इतनी कम सुनने को मिलती हैं. हालांकि वह इस बात से सहमत थी कि यह एक विचार के रूप में हो रहा होगा, अब चीजें बहुत अधिक शांत हो गई हैं.

करीना कपूर ने उस वक्त के कॉम्पिटिशन के बारे में बात की

जब बेबो से पूछा गया कि क्या एंटवर्प में उनके और प्रियंका चोपड़ा के बीच की कैटफाइट सच थी, तो बेबो ने कहा, नहीं, नहीं, नहीं, सब बकवास है. उस वक्त जब मैं ये सब सुनती थी तो सोचती थीं ये सब क्या हो रहा है? लेकिन मुझे लगता है कि शायद हम सभी में वह एनर्जी थी. आप जानते हैं, कुछ ऐसी चीज जहां हम सभी खुद को साबित करना चाहते थे. जब उनसे पूछा गया कि क्या यह कम्पटीशन करने के बारे में था, तो उन्होंने स्वीकार किया कि यह 'सबसे अच्छा बनने' की चाहत के बारे में था. करीना ने कहा, 'लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह रवैया कायम रहेगा और आप उससे कुछ सीखते हैं.'

करीना अब हो गई हैं काफी शांत 

करीना ने अपने 20 के दशक के बारे में बोलते हुए कहा कि उस समय, एक एक्साइटमेंट था और वह लगातार भागदौड़ करती रहती थी और सबसे अच्छी बनना चाहती थी. हालांकि, अब वह काफी शांत हैं. उन्होंने कहा कि जब वह अपने तीसवें दशक में पहुंचीं तो उन्हें बहुत अधिक आराम महसूस किया. हो सकता है कि मुझे एक रिश्ता मिल गया हो, इसलिए आप अपनी एनर्जी को मैनेज कर लें. मुझे लगता है कि इससे भी मदद मिली.

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान आखिरी बार जाने जान में नजर आई थीं. वह अगली बार हंसल मेहता की थ्रिलर, द बकिंघम मर्डर्स और द क्रू में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी. वहीं प्रियंका चोपड़ा अगली बार द हेड्स ऑफ स्टेट में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ नजर आएंगी.