logo-image

Kangana Ranaut: फिल्म की सक्सेस पार्टी में कंगना के लुक ने मचाया बवाल, जानें पूरा मामला 

हाल ही में फिल्म कंगना रनौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. पार्टी में से एक्ट्रेस का लुक बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 Jul 2023, 08:42 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज की है. इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर लीड रोल में शामिल थे. हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में कंगना के साथ-साथ 'टीकू वेड्स शेरू' के सारे मुख्य कलाकार शामिल हुए थे. कंगना के पार्टी लुक ने काफी सुर्खियां हासिल की. फैशन वॉचडॉग डाइट सब्या ने भी कंगना के इस लुक पर एक कमेंट किया. साथ ही अब इस बात पर कंगना ने भी रिएक्ट किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि, कंगना की तस्वीर को डाइट सब्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “याद है जब उन्होंने कहा था कि उन्हें फैशन से नफरत है और अब देखो यह एक किलर लुक है. इस लुक के लिए उन्हें 10/10 मिलते हैं.” कंगना ने इस स्टोरी को दोबारा पोस्ट करते हुए कहा, “मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे फैशन से नफरत है डार्ल…. मैं बिस्तर पर जाते समय भी फैशनेबल रहती हूं, मैं बस इतना चाहती हूं कि हम मेड इन इंडिया प्रोड्क्ट्स को यूज करें... हमें वहीं खर्च करना चाहिए जहां से हमारी कमाई होती है... यह गर्व से भारत में बनी आउटफिट है और इस फैक्ट की गवाही देती है कि हम उतने ही अच्छे हैं जितने अच्छी और दुनिया है."

सक्सेस पार्टी में कंगना अवनीत के साथ डांस करती भी नजर आईं और उनके एनर्जेटिक परफॉर्मेंस की फैंस ने खूब तारीफ की. एक फैन ने कहा, ''कंगना बिल्कुल राजकुमारी लग रही हैं.'' एक अन्य ने लिखा, "वे सचमुच एक एक वाइब हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet kaur 👑❤️ (@avneet.k_13)

यह भी पढ़ें - Roadies 19: रोडीज में प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई भिड़ंत, देखें वीडियो

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत अगली बार फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. कंगना ने यह भी घोषणा की है कि उनकी आने वाली फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi) गणेश चतुर्थी पर रिलीज होगी.