logo-image

Kangana Ranaut At Haridwar: हरिद्वार पहुंचीं कंगना रनौत, गंगा नदी में अठखेलियां करती आईं नजर

कंगना रनौत ने केदारनाथ धाम के बाद अब हरिद्वार की यात्रा की है.

Updated on: 24 May 2023, 09:27 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Haridwar Visit: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. हाल में कंगना ने केदारनाथ धाम के बाद अब हरिद्वार की यात्रा की है. एक्ट्रेस मां गंगा के निश्छल जल में अठखेलियां करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हरिद्वार यात्रा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडयो में कंगना की सादगी देख फैंस भी गदगद हो गए हैं. हरिद्वार में मंदिर की सीढ़ियों पर बैठी कंगना मां गंगा को नमन कर रही हैं. 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर कर दिया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में कंगना एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं. प्रिंटेड सलवार-कुर्ती पहने दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं. कंगना ने इस ट्रेडिशनल लुक को जूड़ा और हैवी ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. नो मेकअप लुक में भी वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. हरिद्वार में हर की पौढ़ी पर बैठी कंगना घाट किनारे मां गंगा के जल में अठखेलियां खेलती नजर आ रही हैं. वो काफी खुश और सुकून में दिख रही हैं. एक्ट्रेस को हरिद्वार में पूजा करते भी देखा जा सकता है. साथ ही वीडियो में कंगना ने यह भी बताया कि उन्होंने यहां चाय और पकौड़े भी भी आनंद लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इससे पहले एक्ट्रेस ने केदारनाथ धाम में बाबा के दर्शन किये थे. इंस्टा पर शेयर एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज के साथ धाम की यात्रा की और भगवान केदारनाथ के दर्शन किये थे. हेलिकॉप्टर में बैठी कंगना केदारनाथ के भव्य नजारों का लुत्फ उठाती नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

सोशल मीडिया पर कंगना के देसी वेकेशन के फोटोज और वीडियो जमकर वायरल होते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमेर्जेंसी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा कर रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.