logo-image

Kangana Ranaut: 'पीआर माफिया मेरा दुश्मन है, बातें सुनकर खून..,' तेजस रिलीज से पहले कंगना ने जाहिर की चिंता

कंगना की फिल्म तेजस जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने अपनी फिल्म रिव्यू की तुलना बाकी की फिल्मों से की है और कहा पीआर माफिया मेरा दुश्मन है.

Updated on: 25 Oct 2023, 06:56 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'तेजस' (Tejas) जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस फिल्म रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वो अपनी आगामी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर 'चिंतित' महसूस करती हैं, इसलिए नहीं कि वह फिल्म के बारे में अनिश्चित हैं, बल्कि उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख के आसपास होने वाले 'नकारात्मक पीआर' के कारण. एक्ट्रेस फिलहाल 'तेजस' की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभा रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा है, जब उनकी फिल्म की रिलीज नजदीक होती है तो वह 'डरी हुई' नहीं होती हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से 'चिंता की भावना' से गुजरती हैं. उन्होंने कहा, "मुझे गुरुवार या शुक्रवार को चिंता महसूस होती है."

ये भी पढ़ें-पीआर माफिया मेरा दुश्मन है, बातें सुनकर खून.. तेजस रिलीज से पहले कंगना ने जाहिर की चिंता

'बातें सुनकर खून बहने लगता है'

कंगना (Kangana Ranaut) के मुताबिक, उनकी चिंता का कारण सभी नकारात्मक पीआर और उनके बारे में लिखी और कही गई अप्रिय बातें हैं. उनका मानना ​​है कि लोग दूसरी फिल्मों की उतनी आलोचना नहीं करते, जितनी उनकी फिल्मों की करते हैं. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फिल्म गणपत और 'यारियां 2' (Yaariyan 2) का उदाहरण देते हुए कंगना ने कहा, 'दुर्भाग्य से पिछले हफ्ते जो फिल्में आईं, वे चल नहीं सकीं. परन्तु किसी ने किसी का मज़ाक नहीं उड़ाया या किसी को बुरा-भला नहीं कहा. किसी ने उन फिल्मों को लेकर कुछ नहीं कहा. लेकिन जब मेरी या मेरी फिल्मों की बात आती है तो इतनी बुरी बातें, इतने अप्रिय शब्द कहे जाते हैं कि शायद आपके कानों से खून बहने लगे. इतनी गंदी-गंदी खबरें आती हैं (ऐसी बुरी खबरें सामने आती हैं) कि मैं स्वाभाविक रूप से इन चीजों के बारे में चिंतित हूं. पीआर माफिया मेरा दुश्मन है और मेरे पास कोई पीआर भी नहीं है. कंगना ने आगे कहा, उनकी फिल्म चाहे 100 करोड़ का बिजनेस भी कर ले लेकिन उनकी फिल्म को हिट फिल्म का टैग नहीं मिलेगा.