logo-image

Project K:कॉमिक-कॉन डेब्यू से पहले हुई पार्टी, कमल हासन, प्रभास और राणा दग्गुबाती हुए शामिल...

प्रोजेक्ट K बहुत जल्द सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी शुरुआत करेगा.  फिल्म की टीम पहले ही वहां पहुंच चुकी है. वे हमारी तरह, द मोस्ट अवेटेड टीज़र के रिलीज़ के लिए उतने ही एक्साइटेड है

Updated on: 20 Jul 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

प्रोजेक्ट K बहुत जल्द सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी शुरुआत करेगा.  फिल्म की टीम पहले ही वहां पहुंच चुकी है. वे हमारी तरह, द मोस्ट अवेटेड टीज़र के रिलीज़ के लिए उतने ही एक्साइटेड है. कल ही नाग अश्विन की डायरेक्शन फिल्म से प्रभास का पहला लुक जारी किया गया था, जिसे ज्यादातर नेगेटिव कमेंट्स मिली. लेकिन टीम नेगेटिव कमेंट्स से परेशान नहीं दिख रही है.  फिल्म की टीम को सैन डिएगो में एक मीडिया पार्टी कार्यक्रम में एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है.

कॉमिक-कॉन डेब्यू के लिए प्रोजेक्ट K टीम तैयार 

टीम प्रोजेक्ट K अपने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है. 'प्रोजेक्ट के' के डायरेक्टर, नाग अश्विन की कंपनी में थे. वीडियो में वे हंसते और कुल मिलाकर अच्छा समय बिताते नजर आए. अब तक फिल्म से प्रभास और दीपिका पादुकोण का लुक जारी किया जा चुका है. उनके दोनों फर्स्ट-लुक रिवील को फैंस से हल्की ठीक-ठाक मिली है. यह देखना दिलचस्प होगा कि कमल हासन और अमिताभ बच्चन का लुक कैसा होगा. देखना यह होगा कि क्या उनके फर्स्ट-लुक पोस्टर को भी फैन्स की ऐसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी.

प्रोजेक्ट K के इंवेनटीव और मेंटर होने की उम्मीद

प्रोजेक्ट के रिलीज होने वाली सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक बनी हुई है. पहले से ही, फिल्म से संबंधित कई रीजन हैं. जो लोगों पर इसे देखने का दबाव बना रहे हैं. नाग अश्विन की डायरेक्टेड इस फिल्म को लेकर कई एक्सप्लेशन है. फैंस फिल्म के शीर्षक से संबंधित अपना अनुमान लगा रहे हैं. इसलिए, कॉमिक-कॉन में प्रोजेक्ट के का शीर्षक और टीज़र ऐसा होगा जो कई लोगों को इंटरेस्टिंग बनाए रखेगा.

यह भी पढ़ें- 'क्या रणबीर और आलिया की शादी एक समझौता थी', Neetu Kapoor ने दिया कंगना को जवाब

फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद

फिल्म की बड़ी स्टारकास्ट के बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी शामिल हैं. उम्मीद है कि दमदार किरदार निभाकर अपनी  एक्टिंग से सभी कलाकार यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेंगे.