logo-image

Kajol Photo: खुले बालों के साथ काजोल ने दिया अनोखी स्माइल, तो करण जौहर ने ऐसे किया रिएक्ट

Kajol Post: काजोल ने एक अनोखे कैप्शन के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट पर करण जौहर की ओर से अच्छा रिएक्शन भी मिला है.

Updated on: 07 Apr 2024, 06:56 PM

New Delhi:

Kajol Post: काजोल बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपने लंबे करियर में, उन्होंने कई पॉपुलर किरदार निभाए हैं, जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आए. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, एक्ट्रेस का सोशल मीडिया गेम भी चर्चा में है. अलग-अळग अवसरों पर, वह अपने फैंस और फॉलोअर्स का एंटरटेनमेंट करते हुए इंटरनेट पर मजेदार पोस्ट करती देखी जाती हैं. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने फिर से एक अजीब कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उनके करीबी फिल्म निर्माता मित्र, करण जौहर की 'फैब' कमेंट किया.

काजोल ने लेटेस्ट पोस्ट में कैप्शन के साथ मजेदार फोटो शेयर की
7 अप्रैल को, कुछ समय पहले, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की. अपनी लेटेस्ट तस्वीर में, एक्ट्रेस को काले रंग के आउटफिट पहने हुए अजीब भाव दिखाते हुए देखा गया था. जब वह कैमरे से दूर दिख रही थी तो उसके खूबसूरत बालों ने ध्यान आकर्षित किया क्योंकि वह कैमरे के लेंस में कैद अपनी सुनहरे बालों वाली धारियाँ दिखा रही थी. सुंदर घुंघराले बाल और रेशमी बाल बताते हैं कि तस्वीर उनके बालों के मेकओवर के ठीक बाद क्लिक की गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तस्वीर को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने एक अनोखा कैप्शन जोड़ा, जिसमें उन्होंने लिखा, “जब आप खुद को कुछ कहने से रोकते हैं, लेकिन आपका चेहरा फिर भी सब कुछ कह देता है! (विंक इमोजी के साथ) #सॉरीनॉटसॉरी.”

फोटो पर करण जौहर का रिएक्शन
एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई पोस्ट पर उनके फैंस और फॉलोअर्स से कई रिएक्शन आए. इसके अलावा, काजोल के करीबी फिल्म निर्माता मित्र करण जौहर ने लिखा, "शानदार दिख रही हैं," जबकि अभिनेता-निर्देशक रेणुका शहाणे ने कहा, "हाहाहा मैंने वह लुक बहुत बार देखा है" इसके बाद हंसी और गले लगाने वाले इमोजी आए.

काजोल का प्रोफेशनल फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर, एक हफ्ते पहले, मीडिया ने आपको विशेष रूप से सूचित किया था कि काजोल और कृति सनोन ने 28 मार्च को शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो पत्ती' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में तन्वी आज़मी और शाहीर शेख भी हैं. “तैयारी और पढ़ने में कुछ समय लगाने के बाद, दो पत्ती आज फ्लोर पर आ गई है. फिल्म दर्शकों को एक रोमांचक सस्पेंस से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों तक ले जाएगी, जो फिल्म के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगी,'' घटनाक्रम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हमारे साथ साझा किया. दिलवाले के बाद दो पत्ती लगभग आठ साल बाद दूसरी बार कृति और काजोल को एक साथ लाएगी. यह फिल्म कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सेनन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स का पहला प्रोडक्शन है.