logo-image

Kajal Aggarwal ने साझा की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें

Kajal Aggarwal ने अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. प्रेग्नेंसी में भी नजर आ रहा है उनका ग्लैमरस अंदाज.

Updated on: 12 Apr 2022, 07:24 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुशनुमा बनाने के लिए कुछ ना कुछ करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा की,  जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  उनके चेहरे पर अलग सा ही नूर नजर आ रहा है. इस तस्वीर में उनके चेहरे का निखार साफ दिख रहा है. एक्ट्रेस वैसे भी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. लेकिन जबसे वो मां बनने वाली हैं तब से उनकी खूबसूरती बढ़ सी गई है. 

Kajal Aggarwal ने साझा की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

आपको बतादें एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) ने अपने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. प्रेग्नेंसी में भी नजर आ रहा है उनका ग्लैमरस अंदाज. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल प्रेग्नेंसी में भी एक फैशन गोल सेट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर कट ड्रेस में सिजलिंग अवतार में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में काजल ग्लैमरस अंदाज मों पोज करती नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं और फैंस उनकी जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी जानिए - रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए ढका गया एक्टर का घर, वीडियो आया सामने

बता दें, यह समय काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)के लिए बेहद खास है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी फेज को शेयर करती रहती हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर पहले से भी ज्यादा ग्लो देखने को मिलता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. वाकई वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. उनकी तस्वीर चंद मिनटो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)