logo-image

नहीं थम रहा 'कबीर सिंह' का नशा, जारी है बॉक्स ऑफिस पर कमाई

तरण आदर्श (Taran Adarsh) के अनुसार 'कबीर सिंह' पूरे सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर पसारे हुए है.

Updated on: 27 Jun 2019, 11:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की कमाई बॉक्स ऑफिस धमाल मचाए हुए है. फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 120.81 करोड़ की कमाई कर ली है. संदीप वांगा केडायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म बन गई है.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर!

कबीर सिंह ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 20.21 करोड़, दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27.91 करोड़, चौथे दिन 17.54 करोड़, पांचवे दिन 16.53 करोड़, छठे दिन 15.91 करोड़ अपने खाते में जमा किए. जो कि उम्मीद से बेहतर रही. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि कबीर सिंह अपने पहले वीक में 130 करोड़ कमा लेगी. 

यह भी पढ़ें- Throwback Photo: 21 की उम्र में हूबहू आलिया की तरह दिखती थीं सोनी राजदान, यकीन न आए तो देख लीजिए

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, देखें यहां

तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' पूरे सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर पसारे हुए है तथा बाकी सभी फिल्मों को टक्कर दे रही है. वहीं इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी काफी खुश हैं. ईशान ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के लिए एक नोट लिखा है.

ईशान खट्टर ने अपने बड़े भाई शाहिद के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, 'आज अपने बड़े भाई के लिए जितना खुश हो सकता हूं उतना हूं, जो मेरे लिए एक इंसान का सबसे चमकदार उदारहण रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि आप इस शानदार सफलता के काबिल हैं.'