logo-image

फिल्म 'बार्बी' देख जूही परमार हुईं निराश, बोल्ड कंटेंट पर लिखा नोट...

जूही परमार ने ग्रेटा गेरविग की 'बार्बी' फिल्म (Barbie Movie) को लेकर निराशा जताई  है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म में दिखाए गए सेक्सुअल कंटेंट की आलोचना की.

Updated on: 24 Jul 2023, 11:53 PM

नई दिल्ली:

जूही परमार ने ग्रेटा गेरविग की 'बार्बी' फिल्म (Barbie Movie) को लेकर निराशा जताई  है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म में दिखाए गए सेक्सुअल कंटेंट की आलोचना की. फिल्म 'बार्बी' का बुखार पूरी दुनिया पर छाया हुआ है. इसे देखने के लिए आम ऑडियंस के साथ- साथ सेलिब्रिटी भी उमड़ रहे हैं. इसी भीड़ का हिस्सा बन जूही परमार भी अपनी 10 साल की बेटी समायरा को लेकर फिल्म देखने चली गई. जिसके बाद फिल्म में दिखाए गए सेक्सुअल कंटेंट पर जूही परमार भड़क गई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंबा नोट लिखा और फिल्म की आलोचना की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

जूही ने की बाकि पेरेंट्स से गुजारिश

जूही परमार ने लिखा..“मैं आज जो कुछ भी शेयर कर रही हूं उससे मेरे बहुत सारे दर्शक खुश नहीं होंगे, आप में से कुछ लोग मुझे बहुत नाराजगी भरे मेसेज भेज सकते हैं, लेकिन मैं इस नोट को एक चिंतित माता-पिता के रूप में बार्बी के साथ शेयर कर रही हूं! और बाकि माता-पिता के लिए, जो गलती मैंने की वह न करें और कृपया अपने बच्चे को फिल्म के लिए ले जाने से पहले जांच लें, यह ऑपशन आपका है!

यह भी पढ़ें- Barbie: दुनिया हुई बार्बी की दिवानी, फिल्म ने तोड़े वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड

जूही को 10 मिनट में थिएटर से बाहर जाना पड़ा

'बार्बी' वर्सेज 'ओपेनहाइमर' के बारे में लगातार चर्चा हो रही है और मार्गोट रोबी और रयान गोसलिंग-स्टारर को हर जगह लोग पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि, यह कोई हल्की-फुल्की फिल्म नहीं है जिसे कई लोगों ने गलती से समझ लिया है. ग्रेटा गेरविग फिल्म को स्तरित किया गया है और इसे पीजी-13 रेटिंग दी गई है. हालांकि, जूही परमार ने अपनी बेटी समायरा को फिल्म में लेने की गलती की. जिसके बाद उन्होंने फिल्म में केवल 10 मिनट के एब्यूजिंग लैंग्वेज को और सेक्सुअल केनोनेशन को देखकर झटका लगा और उन्हें थिएटर से बाहर जाना पड़ा.