logo-image

Jubilee: जुबली की स्क्रीनिंग के लिए रेड कार्पेट पर पहुंचे अदिति सिद्धार्थ सहित ये सितारे, देखें फोटोज

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सिद्धार्थ ने गुरुवार को मुंबई में आगामी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो वेबसीरिज जुबली की स्क्रीनिंग में पार्ट लिया.

Updated on: 06 Apr 2023, 11:21 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao hyadari) और बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सिद्धार्थ ने गुरुवार को मुंबई में आगामी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो वेबसीरिज जुबली की स्क्रीनिंग में पार्ट लिया. दोनों ने रेड कार्पेट पर साथ में फोटो भी खिंचवाईं. स्क्रीनिंग के लिए, अदिति को सिंपल लुक में देखा गया, उन्होंने अनारकली डिजाइन की फर्श-लंबाई वाली ड्रेस पहनी. उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से पूरा किया. वहीं सिद्धार्थ सफेद शर्ट और नीली पैंट पहने हुए नजर आए. इस स्क्रीनिंग के साथ अदिति और  सिद्धार्थ  का रेड कार्पेट पर डेब्यू हो गया है. 

कयास लगाए जा रहे हैं कि अदिति और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है. पिछले महीने, अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों की अफवाहों को संबोधित किया था. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सिद्धार्थ के साथ अपने समीकरण के बारे में चल रही चर्चा को साफ करना चाहेंगी, अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया, “क्यों? नहीं, हवा को साफ करने के लिए क्या है? साफ करने के लिए कोई हवा नहीं है. मुझे बस ऐसा क्यों लगता है. कुछ चीजें हैं जो पवित्र हैं, और आप उनके बारे में नहीं बोलना चाहते हैं इसलिए आप नहीं बोलते हैं. और लोग वैसे भी मान लेते हैं जो वे मान लेना चाहते हैं. तो उन्हें रहने दो, कोई बात नहीं.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra visits Temple: बेटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, फैंस ने कहा, Likes के लिए किए दर्शन

'तुम तुम" पर लोगों ने लुटाया था प्यार

इसके साथ ही अदिति और सिद्धार्थ को उनके फैंस से खूब प्यार मिला था, जब उन्होंने एनिमी के लोकप्रिय गाने "तुम तुम" पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया.अदिति और सिद्धार्थ के अलावा, जुबली की स्क्रीनिंग में शामिल होने वाले अन्य लोगों में सान्या मल्होत्रा, अपारशक्ति खुराना, सयानी गुप्ता, मिनी माथुर, इम्तियाज अली और रसिका दुग्गल शामिल थे.राधिका मदान, श्रेया धनवंतरी, श्रीराम राघवन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, मुकुल चड्डा, रसिका दुगल, इम्तियाज अली, सुधीर मिश्रा, वामिका गब्बी, नंदीश संधू, हर्षवर्धन कपूर, विशाल मल्होत्रा ​​और पत्नी राशी सहित अन्य हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.