logo-image

Maidan Review: जावेद अख्तर ने मैदान को बताया मस्ट वॉच, अजय देवगन की परफॉर्मेंस को बताया शानदार

Maidan Review: अजय देवगन स्टारर मैदान आज 11 अप्रैल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. इसके लिए एक सेलिब्रिटी रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 05:29 PM

नई दिल्ली:

Javed Akhtar Reviews Maidaan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ईद के मौके पर इस स्पोर्ट्स-ड्रामा को क्रिटिक्स ने काफी सराहा है. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. इनमें अनुभवी लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में अजय देवगन के मैदान देखी और खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. भारतीय फुटबॉल के दिग्गज सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बनी मैदान एक दिल छू लेने वाली कहानी लेकर आई है. फिल्म का डारेक्शन अमित शर्मा ने किया है. 

फिल्म को बताया मस्ट वॉच
जावेद अख्तर ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने मैदान को 'मस्ट-वॉच' बताकर इसकी सराहना की. उन्होंने लिखा, ''मैंने 'मैदान' देखी...यह एक सच्ची कहानी है जो हर भारतीय को हमारी कुछ राष्ट्रीय उपलब्धियों पर गर्व करवाएगी, जिनके बारे में दुर्भाग्य से हममें से ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं. इसे आप सभी को जरूर देखना चाहिए. निर्माता बोनी कपूर, निर्देशक अमित शर्मा और अजय देवगन को बधाई जिन्होंने मनमोहक प्रदर्शन दिया है.''

ये भी पढ़ें- Arjun Rampal: जब कंगाली की हालत में पहुंच गया ये एक्टर, किराया देने तक के नहीं बचे पैसे

जावेद अख्तर सिनेमा को लेकर मुखर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) को समाज के लिए खतरनाक और घातक बताया था. उनके इस बयान पर फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा भी भड़क गए थे. वांगा ने पलटकर जावेद अख्तर के गीतों पर ही सवाल उठा दिए थे. 

अब्दुल रहीम बनकर छा गए अजय देवगन
बीते दिन मैदान की स्पेशल सेक्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड से बड़े-बड़े स्टार्श शामिल हुए थे. इनमें गीतकार जावेद अख्तर भी शामिल थे. बता दें कि मैदान में अजय देवगन ने मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है. हर कोई उनके दमदार अभिनय की तारीफ कर रहा है. 

मैदान स्टार कास्ट
'मैदान' में अजय देवगन के अलावा गजराज राव नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं. बाकी स्टार कास्ट में चैतन्य शर्मा, अमर्त्य रे, दविंदर गिल, सुशांत वेदांडे, तेजस रविशंकर, ऋषभ जोशी जैसे कलाकार हैं. फिल्म में प्रियामणि और नितांशी गोएल का रोल भी शानदार है.