logo-image

Ganpati Visarjan: गणपति विसर्जन पर जमकर डांस करती दिखीं जान्हवी, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी दिखे साथ

Ganpati Visarjan 2023: जान्हवी कपूर को मुंबई की सड़कों पर जोरदार डांस करते देखा गया. एक्ट्रेस वहां अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ गणपति विसर्जन के लिए मौजूद थीं.

Updated on: 24 Sep 2023, 08:20 AM

New Delhi:

Janhvi Kapoor Dances on Ganpati Visarjan: 19 सितंबर को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का परिवार भगवान गणेश को अपने घर लाया. कई बॉलीवुड सितारे एंटीलिया में आशीर्वाद लेने आए और जब भगवान को विदाई देने का समय आया, तो एंटीलिया से एक बड़े जुलूस में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे कई वीडियो में से एक में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को मुंबई की सड़कों पर जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को भी भीड़ में उनके बगल में देखा जा सकता है.

गणपति विसर्जन पर जान्हवी कपूर ने जमकर किया डांस 
वीडियो में देखा जा सकता है कि, जान्हवी रंगों में डूबी हुई थीं और उन्होंने ढोल की थाप पर जोरदार डांस किया और उनके पीछे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी नजर आ रहे थे. गणपति उत्सव के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स को अंबानी निवास पर देखा गया. इस इवेंट में शाहरुख खान, सुहाना खान, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रश्मिका मंदाना, अनन्या पांडे और खुशी कपूर समेत कई अन्य कलाकार नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जान्हवी और शिखर 
जान्हवी को कई मौकों पर शिखर के साथ देखा गया है और ऐसी अफवाह है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. शिखर महाराष्ट्र के एक्स सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. पहले भी जान्हवी और शिखर के डेटिंग की खबरें आती रही हैं और इस बात का इशारा 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में दिया गया था, जहां जब करण ने शिखर की तरफ इशारा किया तो जान्हवी शरमा गईं.

यह भी पढ़ें - Raghav-Parineeti Wedding: नवराज हंस का दमदार परफॉर्मेंस और महमानों का स्पेशल वेलकम, ऐसी रही राघव-परिणीति की संगीत नाइट

इससे पहले, शिखर और जान्हवी ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर का दौरा किया. प्रार्थना करते समय दोनों को ट्रेडिशनल आउटफिटमें देखा गया.