logo-image

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर के साथ हुई ऐसी घटना, सुनकर चौंक जाएंगे आप

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 06 Sep 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

पैपराजी और उनकी 'लापता चप्पल', की कहानी जारी है. यह सब एक वीडियो से शुरू हुआ जब जुलाई की शुरुआत में अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ डिनर डेट का आनंद लेने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को रास्ते में एक चप्पल दिखाई देती है. जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो एक फोटोग्राफर ने उन्हें बताया कि यह किसी की है. एक्ट्रेस ने तुरंत इसे उठाया और संबंधित व्यक्ति को सौंप दिया. नेशनल अवॉर्ड विनर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. अब, इस घटना के बाद, मशहूर हस्तियों के फिल्मांकन के दौरान पैपराजी और उनकी 'चप्पल फिसलने' ने नेटिज़न्स का ध्यान खींच लिया है. आलिया भट्ट और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बाद, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक पैप की लापता चप्पल देखी.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. व्हाइट आउटफिट में वह काफी क्यूट लग रही थीं. अपनी कार के पास आते समय, जहान्वी ने एक 'लापता चप्पल' देखी जो एक पैप द्वारा फिसल गई थी. उन्होंने पैपराजी से इसे लेने के लिए कहा क्योंकि उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "कोई तो ले ली जिए." पैपराजी ने जवाब दिया, "हां ले लेंगे जान्हवी मैम, काम जरूरी है ना." यह सुनकर जान्हवी मुस्कराई और फिर अपनी कार में बैठ गई.

करीना को नजर आई थी पैप की चप्पल

एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी जोड़ते हुए लिखा, "क्या यह आपकी चप्पल को पीछे छोड़कर एक ट्रेंड बन गया है?" एक अन्य ने लिखा, "क्या यह नया चलन है?" एक तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "चप्पल उपलब्ध है."कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान को भी पैप की चप्पल नजर आई थी. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में बेबो को यह कहते हुए सुना गया, "आपका फेमस चप्पल निकल चुका है.''