logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor Mahi: जान्हवी कपूर ने आईपीएल मैच में किया 'माही' का प्रमोशन, फैन्स बोले- ये तो एमएस धोनी...

Janhvi Kapoor film Mahi: जान्हवी कपूर मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने पहुंचीं, जहां अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म माही का प्रमोशन किया.

Updated on: 04 May 2024, 12:12 PM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर शुक्रवार को मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच में अपनी गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा के साथ पहुंचीं. जान्हवी कपूर ने शुक्रवार को मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में ‘माही’ का प्रचार किया. नहीं, एमएस धोनी नहीं खेल रहे थे. यह कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस का मैच था, जहां जान्हवी ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी. लेकिन रंग से ज़्यादा, उनकी टी-शर्ट पर लिखे टेक्स्ट ने सभी का ध्यान खींचा. जान्हवी ने ‘माही’ का प्रचार किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैच के दौरान अपने अनुभव की झलकियां शेयर कीं. उन्होंने कार में ली गई सेल्फी, चीयर करने के पल और गुंजन सक्सेना के डायरेक्टर शरण शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, माही का दिन... मिस्टर माही ने आपको वहां मिस किया.  उनका आकर्षक आउटफिट, जिसमें 'माही' प्रमुखता से लिखा था, सबसे अलग था. शर्ट के पीछे लिखा था “क्रिकेट ही जीवन है और जीवन ही क्रिकेट है.

उसकी टी-शर्ट पर माही एमएस धोनी को नहीं, बल्कि उसकी आने वाली क्रिकेट फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को संदर्भित किया गया है, जो 31 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, जिन्हें उनके निर्देशन में पहली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए जाना जाता है, मिस्टर एंड मिसेज माही जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के बीच रूही में सफल अभिनय के बाद दूसरी बार सहयोग करती है. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है.

जब जान्हवी और शरण ने शुक्रवार को मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रचार किया, तो उनके सह-कलाकार राजकुमार जयपुर में अपनी आगामी फिल्म श्रीकांत का प्रचार करने गए थे. फिल्म में, वह श्रीकांत बोल्ला के जीवन को चित्रित करते हैं, जो एक उद्योगपति है, जो अपनी दृष्टिबाधितता के बावजूद निडरता से अपने सपनों का पीछा करता है. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस बीच, जान्हवी की आगामी परियोजनाओं में पैन-इंडिया फिल्म देवरा: पार्ट 1 भी शामिल है, जिसमें सैफ अली खान और एनटीआर जूनियर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. देवरा के साथ तेलुगु में डेब्यू करने के बाद, जान्हवी सूर्या के साथ तमिल में भी डेब्यू करेंगी. वह एक्शन थ्रिलर उलज में भी नजर आएंगी. इस महीने दो थिएट्रिकल रिलीज के बाद, राजकुमार स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे.