logo-image

Jackie Shroff Birthday Wishes: जैकी श्रॉफ को जन्मदिन पर मिलीं धुआंधार बधाइयां, सबका भिड़ू पर स्टार्स ने लुटाया प्यार

Happy Birthday Jackie Shroff: जैकी श्रॉफ आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है.

Updated on: 01 Feb 2024, 03:48 PM

नई दिल्ली:

Jackie Shroff Birthday Wishes: जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रहे हैं. उन्होंने कडज़े संघर्ष और टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. उन्हें बॉलीवुड का असली हीरो भी कहा जाता है. जग्गू दादा के नाम से फेमस जैकी आज 67 साल के हो गए हैं. एक्टर 1 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर जैकी श्रॉफ के लिए बॉलीवुड से भर-भरकर बधाइयां मिली है. बहुत से स्टार्स ने दिग्गज एक्टर को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया है. 

जैकी श्रॉफ एक साल और बड़े हो गए हैं. देवदास के चुन्नी बाबू आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. जैकी की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर हर तरफ से उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर प्यारी सी शुभकामनाएं लिखीं. इतना ही नहीं, करीना कपूर खान, अजय देवगन और फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों और को-स्टार्स ने भी जन्मदिन पर 'भिडू' पर प्यार बरसाया है.

टाइगर श्रॉफ ने जैकी श्रॉफ को 'सर्वश्रेष्ठ इंसान' कहा. इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी मैगजीन का कवर शेयर किया. इसमें जैकी श्रॉफ अपने दोनों बच्चों- बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉफ को गोद में लिए हुए हैं. टाइगर ने कैप्शन में लिखा, "सबसे अच्छे इंसान और सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं (लाल दिल इमोजी)"

करीना कपूर खान ने जैकी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं करीना ने लिखा, "अब तक के सबसे अच्छे लीजेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं (दिल इमोजी) @apnabidu)। 

अजय देवगन ने जैकी श्रॉफ की एक पौधे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तेरा मेरा और सबका भाई, हैप्पी बर्थडे! आपका जन्मदिन का जश्न एक पेड़ लगाकर मनाऊंगा.'

रमेश तौरानी ने एक शादी से जैकी श्रॉफ के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @apnabidu, आपका दिन और मंगलमय वर्ष हो."

इस बीच, कृष्णा श्रॉफ ने भी एक बड़ी पुरानी तस्वीर पोस्ट करके अपने पिता को शुभकामनाएं दीं, जिसमें टाइगर भी हैं.

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने उनके जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की पूरी सीरीज शेयर की. उनमें से कुछ पुरानी तस्वीरें हैं जिनमें उनकी, जैकी, टाइगर श्रॉफ और कृष्णा की तस्वीरें हैं, उन्होंने लिखा, “कोई कैसे जीवन भर की यादों और एक आदमी के सार को शब्दों या तस्वीरों में ढालने की कोशिश कर सकता है, सबसे अच्छे, दयालु, सबसे अच्छे पिता, सबसे अच्छे बेटे, सबसे अच्छे दोस्त @apnabidu को जन्मदिन की शुभकामनाएं.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)