logo-image

Kareena Kapoor: फिल्म इंडस्ट्री से कब रिटायरमेंट लेंगी करीना? बताया सही समय

 अगर करीना के अंदर ये उत्साह खत्म हो जाता है तो उन्हें लगता है कि उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए, क्योंकि उनके अंदर सेट पर रहने की चाहत का उत्साह का भी खत्म हो जाता है.

Updated on: 12 Sep 2023, 11:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, (Kareena Kapoor) जो अपनी आगामी फिल्म 'जाने जान' (Jaane Jaan) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने हाल ही में एक्टिंग के प्रति अपने जुनून के बारे में खुलासा किया और बताया कि वह कब संन्यास लेने के लिए तैयार होंगी.  एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उम्मीद है कि 19 साल की उम्र में 'रिफ्यूजी' से डेब्यू करने के बाद से वह एक कलाकार और इंसान के रूप में विकसित हुई हैं, लेकिन अगर कोई चीज है जो बरकरार है तो वह एक्टिंग करने का उनका उत्साह है. करीना ने कहा कि वह अभी भी उस उत्साह को अपने अंदर बरकरार रखती हैं.

 अगर उनके अंदर ये उत्साह खत्म हो जाता है तो उन्हें लगता है कि उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए, क्योंकि उनके अंदर सेट पर रहने की चाहत का उत्साह, कैमरे का सामना करने की चाहत का उत्साह अभी भी 43 साल की उम्र में भी है.  हालांकि, वह जानती है कि जिस दिन ऐसा नहीं होगा, तब वह काम नहीं करेगी क्योंकि वह उस तरह की इंसान हैं. करीना ने कहा कि वह जो कुछ भी करती हैं, उसके प्रति बहुत भावुक हैं. वह जो भी खाना खाती हैं, उसे लेकर बहुत उत्सुक रहती हैं. जब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जाती है या जर्नी करती हैं तो वह भावुक हो जाती है. तो अगर कोई भी दिन ऐसा आता है तो उन्हें लगता है कि वो सब कुछ खो रही हैं तो उन्हें लगता है वो रिटायरमेंट की तारीफ जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan: 'जवान' देख अनुपम खेर ने हॉल में कर दी सीटियों की बारिश, DDLJ अंदाज में दी SRK को बधाई

द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर हैं बिजी

यह पूछने पर कि वह रिटायरमेंट के बारे में क्या सोचती हैं, उन्होंने (Kareena Kapoor) कहा कि उम्मीद है कि वह 83 या 93 साल की उम्र में इस पर विचार करेंगी. हालांकि, वह काम करना जारी रखने की योजना बना रही हैं. एक्टिंग के अलावा, करीना (Kareena Kapoor) ने हाल ही में निर्देशक हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के निर्माण में भी कदम रखा. इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि यह एक छोटी अंग्रेजी फिल्म है. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे पहले त्योहारों में दिखाने का फैसला किया है क्योंकि इसके दर्शक हैं और फिर शायद दिसंबर में 60, 70 चुनिंदा सिनेमाघरों में इसे दिखाया जाएगा ताकि लोग इसे देख सकें क्योंकि यह अलग है.