logo-image

इश्कबाज़ फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर ने रुद्रेश जोशी से मराठी रीति-रिवाज से शादी रचाई, देखें Video

नेहा लक्ष्मी अय्यर और रुद्रयश जोशी की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई. पहले मराठी शादी और फिर दूसरी बार उन्होंने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी की.

Updated on: 26 Feb 2024, 08:51 PM

नई दिल्ली:

इश्कबाज के सभी एक्टर्स पर शादी का रंग चढ़ हुआ है, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में श्रेनु पारिख ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे से शादी की है. दूसरी ओर, इसकी लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अपनी शादी के लिए तैयार हैं, जो अगले महीने होगी. इन सबके बीच इश्कबाज की एक और एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपने बॉयफ्रेंड रुद्रेश जोशी से शादी कर ली है. हाल ही में एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. सोमवार 26 फरवरी को नेहा लक्ष्मी और रुद्रायश की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shivika_raya_22 (@shivika_raya_.2)

साउथ इंडियन दुल्हन बनीं नेहा लक्ष्मी

नेहा लक्ष्मी अय्यर और रुद्रयश जोशी की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई. पहले मराठी शादी और फिर दूसरी बार उन्होंने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी की. उनकी साउथ इंडियन शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. साउथ इंडियन रीति-रिवाज से हुई शादी में नेहा नीली बनारसी शेड की साड़ी में नजर आईं. नेहा ने अपने लुक को हाथों में लाल चूड़ियां, कमर पर कमरबंद, माथे पर पट्टी और बड़ी सी नथ से पूरा किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, रुद्रयश जोशी मैरून कुर्ता और सफेद धोती में नजर आए.

एक्ट्रेस का मराठी लुक

साउथ इंडियन शादी के बाद नेहा लक्ष्मी अय्यर ने मराठी परंपरा से शादी की. इस दौरान एक्ट्रेस नौवारी साड़ी में नजर आईं. अभिनेत्री नौवारी साड़ी के साथ भारी ब्लाउज पहने हुए बहुत अच्छी लग रही थी. उन्होंने अपने बालों को गूंथ लिया है, जो सफेद मोगरा के फूलों से सजा हुआ है. नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपने दूसरे लुक को ग्लॉसी मेकअप और हैवी ज्वेलरी से पूरा किया.

नेहा लक्ष्मी की शादी में नजर आया इश्कबाज गैंग

इश्कबाज़ की पूरी महिला कलाकार, जो जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं- सुरभि चंदना, श्रेनु पारिख और मानसी सहित अन्य लोगों को नेहालक्ष्मी और रुद्रायश की शादी में देखा गया. अभिनेता को शादी के सभी उत्सवों में मस्ती करते देखा जा सकता है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई पोस्ट और मजेदार रील्स भी साझा किए.