logo-image

Ira Khan Wedding: सुर्ख साड़ी-फूलों की जूलरी..ऐसे सजीं आमिर खान की बेटी, देखें प्री-वेडिंग फोटोज

Amir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान की बेटी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज सामने आ रही हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 02:41 PM

नई दिल्ली:

Ira Khan Pre Wedding: बॉलीवुड की स्टार किड इरा खान (Ira Khan) जल्द शादी रचाने जा रही हैं. इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. कपल ने पहले ही इंगेजमेंट कर ली है और दोनों तरफ से फैमिली की रजामंदी भी मिल चुकी है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर इरा खान की शादी की प्री-वेडिंग तैयारियों की तस्वीरें सामने आई हैं. हालांकि, इरा काफी सादगी से अपनी शादी रचा रही हैं. तस्वीरों में इरा नई-नवेली दुल्हन बनने को लेकर तैयारी कर रही हैं. उन्होंने लाल सुर्ख साड़ी और फ्लोरल जूलरी पहने नजर आ रही हैं. इरा के साथ उनकी मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) हैं.  

इरा खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर स्टोरीज में प्री-वेडिंग की एक झलक दिखाई है. उन्होंने अपनी शादी को ग्रैंड इवेंट से हटकर एक फैमिली फंक्शन जैसा रखा है. इरा ने शादी से पहले की रस्मों को बड़ी सादगी से निभाया है. उन्होंने सिंपल कॉटन लाल साड़ी पहनी है. बालों में मोगरे का गजरा सजाया है और हाथ और गले में फूलों की जूलरी पहनी है. उन्होंने माथे पर बड़ी लाल बिंदी लगाई, मिनिमल मेकअप किया और पिंक और व्हाइट कलर की फ्लोरल जूलरी से इस लुक को कंप्लीट किया है. आमिर खान की लाडली बेटी इस लुक में एकदम खूबसूरत मराठी दुल्हन बनीं हैं.

प्री-वेडिंग समारोह में उनके मंगेतर नुपुर शिखरे भी शामिल हैं. वो भी एथनिक रेड कुर्ते में जंच रहे हैं. होने वाले दूल्हा-दुल्हन काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

इरा ने अपने हेयर स्टाइल की क्लोज़-अप तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा था और इसे गजरे से सजाया था. अन्य तस्वीरों में वह एक कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में उनकी मां रीना दत्ता भी गुलाबी और सुनहरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

इरा 3 जनवरी को नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं. इरा ने हाल ही में केलवन समारोह की तस्वीरें साझा की थीं जिसमें उन्हें दावत दी गई थी. उन्होंने समारोह के लिए गुलाबी लहरिया साड़ी पहनी थी, जिसमें उनकी दोस्त मिथिला पालकर और चचेरी बहन ज़ैन मैरी खान भी मौजूद थीं.

इरा के होने वाले हसबैंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. दोनों ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी. यह करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक मजेदार जश्न था. पार्टी में आमिर ने अपने फेमस गाने 'पापा कहते हैं...' पर डांस किया था.