logo-image

Viral Video : ऋतिक रोशन ने अपनी लेडीलव के साथ किया लिपलॉक, गाड़ी में दिखे साथ

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी लव स्टोरी को लेकर इन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कपल कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. पहले तो कुछ टाइम के लिए इन्हें कभी इतना खुलकर अपने प्यार को जाहिर करते हुए नहीं देखा गया.

Updated on: 27 Feb 2023, 04:16 PM

नई दिल्ली :

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी लव स्टोरी को लेकर इन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कपल कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. पहले तो कुछ टाइम के लिए इन्हें कभी इतना खुलकर अपने प्यार को जाहिर करते हुए नहीं देखा गया. लेकिन हाल ही में उनके किस वाले क्यूट वीडियो ने मानों सोशल मीडिया पर सनसनी सी मचा दी है, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक अपनी लेडीलव को पैपराजी के सामने गाड़ी के अंदर किस करते हुए नजक आ रहे हैं. लवबर्ड्स को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दरअसल, सबा (Saba Azad)किसी अनजान जगह पर जाने से पहले अपने स्पेशल वन को छोड़ने के लिए ही एयरपोर्ट गई थीं.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का क्यूट मोमेंट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

कैजुअल कपड़ों में यह जोड़ी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी. जहां ऋतिक ऑलिव टी-शर्ट, जैकेट और ब्लैक कार्गो पैंट में नजर आए. वहीं सबा ने स्पोर्ट्स ब्रा और जॉगर्स में खुद को एकदम सिंपल रखा. एक्टर ने सबा को लिपलॉक (kissing Video)के साथ अलविदा कहा. इसके बाद वो ऋतिक के साथी को गले लगाने के लिए कार से बाहर निकलीं. 

वीडियो पर ऑनलाइन रिएक्शन - 

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया लोग जोड़ी पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'स्टुपिड मीडिया उनके किस को जूम करके धिकाना जरूरी है क्या? हमेशा दूसरों की प्राइवेसी से क्यों खिलवाड़ करते हैं.' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'आप किस को ट्रिपल-जूम क्यों कर रहे हैं?'

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'आप लोगों को यह एहसास नहीं है कि आपने उनकी निजता में दखल दिया है.' इसके साथ ही एक फैन ने लिखा,' इस मीडिया के पास कोई पर्सनल स्पेस नहीं बचा है.' इंटरनेट यूजर के कमेंट्स से पता चल रहा है कि वो पैपराजी के इस वीडियो पर काफी नाराज हैं.