logo-image

Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ किया गणपति विसर्जन, देखें फैमिली फोटोज

ऋतिक ने गणपति विसर्जन किया तो सबा भी उनका साथ देते नजर आईं. एथनिक लुक में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 02:31 PM

नई दिल्ली:

Hrithik Roshan Ganpati Visarjan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन ने गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया है. एक्टर ने मुंबई में स्थित पर अपने घर पर ग्रैंड गणेश उत्सव का आयोजन किया. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आईं. सबा आज़ाद ऋतिक के परिवार के साथ काफी घुली-मिली हुई हैं. ऐसे में जब ऋतिक ने गणपति विसर्जन किया तो सबा भी उनका साथ देते नजर आईं. एथनिक लुक में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर गणपति विसर्जन की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में पूरे रोशन परिवार को साथ में पोज देते देखा जा सकता है. 

ऋतिक रोशन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपति विसर्जन की तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में रोशन परिवार को गणपति की मूर्ति के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. सबा आजाद, ऋतिक रोशन और उनकी भतीजी सुरानिका के बीच पोज देती नजर आ रही हैं. येलो एथनिक सूट में सबा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ऋतिक सफ़ेद टी-शर्ट के साथ ऑलिव ग्रीन हुडी और बेज रंग की पैंट में जंच रहे थे. ऋतिक के दूसरी तरफ खड़ी हैं उनकी बहन सुनैना रोशन. इस बीच ग्रुप पिक्चर में राकेश और पिंकी रोशन भी नजर आ रहे हैं. आगे एक वीडियो है जिसमें रितिक और सुरानिका बप्पा की मूर्ति को पानी के टब में विसर्जित करते दिख रहे हैं. भगवान गणेश को विदाई देते समय अभिनेता ने 'गणपति बप्पा मोरया' का जाप किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आखिरी तस्वीर में सबा, ऋतिक, राकेश रोशन, पिंकी रोशन और अन्य लोग गणपति विसर्जन के बाद एक तस्वीर के लिए खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने कैप्शन जिया. "गणपति बप्पा मोरया 'यह हमारे घर और दिलों को खुशी और मोदक से भरने का मौसम है." 

इससे पहले ऋतिक रोशन अपनी फैमिली फोटोज शेयर की थी जिनमें उन्होंने परिवार की तीन पीढ़ियों को दिखाया था. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था- 3 रोशन्स..."फैंस ने इस क्यूट फोटो पर जमकर प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए थे.