logo-image

Ponniyin Selvan 2: 'पोन्नियिन सेलवन 2' की एडवांस बुकिंग में हुई कितनी कमाई? जानें 

'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan) की शानदार सफलता के बाद, चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन और टीम 'पोन्नियिन सेलवन 2' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 18 Apr 2023, 10:11 PM

New Delhi:

'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan) की शानदार सफलता के बाद, चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन और टीम 'पोन्नियिन सेलवन 2' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 'पोन्नियिन सेलवन 1' को देखने के बाद से ही दर्शक दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि, 'पोन्नियिन सेलवन 2' की शूटिंग भी भाग 1 के साथ ही पूरी कर ली गई थी और अब फिल्म का अलगी कड़ी भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और आपको बता दें कि,फिल्म ने अपनी शुरुआत बहुत अच्छी की है. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पोन्नियिन सेलवन 1 को पिछले साल 30 सितंबर को रिलीज़ किया गया था. रिलीज होने पर, फिल्म को आलोचकों और जनता दोनों से मिले-जुले रिएक्शन्स मिले थे. हालाँकि, तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन ने पोन्नियिन सेलवन 1 को 2022 की सबसे बड़ी भारतीय हिट फिल्म बना दिया. इंटरनेशनल स्टेज पर, फिल्म ने 480 करोड़ से अधिक की कुल कमाई की, जो इतिहास में कॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई. 

आपको बता दें कि, 'पोन्नियिन सेलवन 1' की सफलता के बाद 'पोन्नियिन सेलवन 2' के लिए चर्चा बहुत है और यह टिकट खिड़कियों पर संख्या देखकर अनुमान लगाया जा सकता है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने यूएसए में एडवांस बुकिंग में शानदार रिएक्शन पाए हैं. बहुत जल्दी, फिल्म ने प्री-सेल में $200K मूल्य के टिकट पहले ही बेच दिए हैं.साथ ही, फिल्म के प्रीमियर पर ही 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छूने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: 'जब आप गिरते हैं तो दुनिया और लात मारती है,' ऐसा क्यों बोलीं प्रियंका चोपड़ा

शुरुआती संकेतों के अनुसार, पोन्नियिन सेलवन 2 के विदेशों में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है. बता दें कि, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, 'पोन्नियिन सेलवन 2'  28 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होने वाली है.