logo-image

Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने मालदीव में इस तरह मनाया अपना बर्थडे, जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

पूजा ने स्लीक नेकपीस भी कैरी किया था, जिनमें से एक में 'पी' अक्षर का पेंडेंट था. एक फोटो में, एक्ट्रेस को समुद्र के किनारे बैठकर स्वादिष्ट केक खाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 13 Oct 2023, 09:38 PM

नई दिल्ली:

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने इस खास दिन के लिए, एक्ट्रेस ने अपने काम से एक छोटा सा ब्रेक लिया और रमणीय मालदीव के लिए उड़ान भरी, जो अपनी लुभावनी सुंदरता और शानदार रिसॉर्ट्स के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस अपने एकांतवास की झलक देती रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन समारोह की फोटो शेयर कीं. 13 अक्टूबर को (Happy Birthday Pooja Hegde) पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यारे जन्मदिन समारोह की फोटो साझा कीं. फोटोज में, किसी का भाई किसी की जान की एक्ट्रेस को समुद्र-हरे रंग की ब्रालेट और उसके ऊपर एक बड़े आकार की व्हाइट शर्ट और आरामदायक व्हाइट शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है.

पूजा हेगड़े ने खुद को दी बधाई

पूजा ने स्लीक नेकपीस भी कैरी किया था, जिनमें से एक में 'पी' अक्षर का पेंडेंट था. एक फोटो में, एक्ट्रेस को समुद्र के किनारे बैठकर स्वादिष्ट केक खाते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य फोटो में एक्ट्रेस हाथ जोड़कर और आंखें बंद करके भगवान से प्रार्थना करते हुए बैठी हैं. टेबल पर केक के साथ-साथ पिज्जा, चिली फ्लेक्स और ऑरिगैनो की प्लेटें भी रखी हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जन्मदिन की शुभकामनाएं (हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ) धन्य है. 

जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, पूजा हेगड़े के फैंस और अनुयायी ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट्स ड्रॉप किए. अन्य लोगों में उनकी सर्कस की को-स्टार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी थीं, जिन्होंने लिखा, "हैप्पी बडे पूजा" जबकि सोफी चौधरी ने लिखा, "हैप्पी बडे डार्ल". 

 पूजा हेगड़े के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में देखा गया था. आज उनके जन्मदिन पर टीम द्वारा उनके रोशन एंड्रयूज से जुड़ने की खबर की आधिकारिक घोषणा की गई है. फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में होंगे.