logo-image

Happy B'Day Sherlyn Chopra : विवादों से ही नहीं फिल्मों से भी गहरा वास्ता रखती हैं शर्लिन चोपड़ा, जानें फिल्मों के नाम

काम से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2002 में तमिल फिल्म यूनिवर्सिटी से की थी.

Updated on: 11 Feb 2023, 08:22 AM

नई दिल्ली :

काम से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2002 में तमिल फिल्म यूनिवर्सिटी से की थी. तीन साल बाद, उन्होंने 2005 में चंदर मिश्रा की फिल्म टाइम पास से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया. शर्लिन चर्चा में तब ज्यादा आईं जब वो बिग बॉस 3 में देखी गईं. शो में उन्होंने टिके रहने के लिए पूरी कोशिश की. जैसा कि आज 11 फरवरी है वो अपना 39वां जन्मदिन (Happy B'Day Sherlyn Chopra ) मना रही हैं, तो इस खास मौके पर उनके कुछ खास फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर नजर डालते हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : बिग बॉस ने की शिव ठाकरे की तारीफ, 2 सीजन के फाइनल तक पहुंचने वाले एकमात्र प्रतियोगी

दिल बोले हडिप्पा!

दिल बोले हडिप्पा की कहानी एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के के रूप में क्रिकेट टीम में शामिल होती है. इस फिल्म में अनुपम खेर, दलीप ताहिल, राखी सावंत, और शर्लिन चोपड़ा नजर आईं थी. इसके अलावा रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर ने फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनय किया था, फिल्म में शर्लिन ने सोनिया सलूजा का किरदार निभाया था. 

वजह तुम हो

वजह तुम हो 2016 की क्रिमिनल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी और सना खान मुख्य भूमिका में थे. शर्लिन चोपड़ा ने इस फिल्म में 'दिल में छुपा लूंगा' गाने के लिए कैमियो किया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था.

दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर

सुनील दर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और लारा दत्ता अभिनीत 2005 की एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें शर्लिन चोपड़ा भी नजर आईं थी. इस फिल्म में उन्होंने बॉबी देओल के पार्टनर की भूमिका निभाई थी.

अ फिल्म बाय अरविंद

अ फिल्म बाय अरविंद 2005 में रिलीज हुई एक तेलुगु मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राजीव कनकला ने अरविंद और शर्लिन चोपड़ा ने निरुपमा की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म से शर्लिन ने अपना तेलुगु डेब्यू किया था.