logo-image

Sunita Ahuja Troll: महाकाल मंदिर में ये चीज ले जाने पर फंसी गोविंदा की वाइफ, नियम तोड़ने के लगे आरोप

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी (Govinda Wife) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं.

Updated on: 18 May 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

Govinda Wife Sunita Ahuja Troll: बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी (Govinda Wife) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. हाल में 'हीरो नंबर 1' एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने माहाकाल मंदिर (Mahakal Temple) की यात्रा की थी. उज्जैन में स्थित मंदिर भगवान शिव को समर्पित 12 ज्योतिर्लिंग में से एक महाकालेश्वर (Mahakaleshwar Jyotirlinga) के दर्शन किए थे. यहां बॉलीवुड वाइफ सुनीता आहूजा अकेले नजर आई थीं. मंदिर में दर्शन के दौरान सुनीता आहूजा पर नियम तोड़ने के आरोप लगे हैं. उन्हें महाकालेश्वर के गर्भगृह में हैंडबैग ले जाते देखा गया. सोशल मीडिया पर यूजर्स सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja Troll) को मंदिर परिसर के नियमों की अनदेखी करने पर ट्रोल कर रहे हैं. 

सुनीता आहूजा मंदिर दर्शन के बाद मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर गोविंदा की वाइफ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. उनपर आरोप है कि, महाकाल मंदिर के गर्भगृह में वह हैंडबैग लेकर पहुंच गई थीं. हालांकि, गर्भगृह में किसी भी तरह की चीजें ले जाना सख्त मना है. सुनीत की फोटोज सामने आने के बाद इसपर बवाल मच गया है. उज्जैन के महाकाल मंदिर का एक मुख्य नियम (Mahakal Temple Rules) है कि किसी भी भक्त को गर्भगृह के अंदर बैग लेकर नहीं जाने दिया जाता है. हर तरह के बैग, मोबाइल फोन आदि चीजों के साथ प्रवेश वर्जित है. 

वायरल तस्वीरों में सुनीता आहूजा गर्भगृह में हैंडबैग (Sunita Ahuja Handbag) लिए नजर आ रही हैं. लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर सुनीता आहूजा को बैग लेकर अंदर जाने की अनुमति क्यों दी गई? मंदिर समिती ने उन्हें क्यों नहीं रोका और इस पर अब तक एक्शन क्यों नहीं लिया गया है? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @officialsunitaahuja

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सुनीता आहूजा को ट्रोल भी किया है. यूजर्स  ने उन्हें भगवान के दरबार में भी VIP ट्रीटमेंट लेने को लेकर  खरी-खोटी सुनाई. फिलहाल ये मामला संबंधित अधिकारियों तक पहुंच गया है. मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.