logo-image

Govinda: फिल्मों की सफलता के लिए इन दो एक्ट्रेस को जिम्मेदार मानते हैं गोविंदा, किया बड़ा खुलासा

गोविंदा (Govinda) को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक माना जाता है. एक्टर ने 1986 में फिल्म 'लव 86' से अपनी शुरुआत की.

Updated on: 27 Apr 2023, 08:58 PM

मुंबई :

गोविंदा (Govinda) को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक माना जाता है. एक्टर ने 1986 में फिल्म 'लव 86' से अपनी शुरुआत की. उन्होंने करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, शिल्पा शिरोडकर, रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है. हाल ही में, फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 से पहले, गोविंदा ने अपनी प्रमुख एक्ट्रेस के साथ काम करने के बारे में बात की और अपनी सफलता का पूरा श्रेय उन्हें दिया. गोविंदा ने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ एक स्पष्ट बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी सफल फिल्मों के बारे में बात की और कहा कि उनकी को-स्टार उनके लिए भाग्यशाली थीं. उन्होंने यह भी कहा कि उस समय की फिल्मों की सबसे बड़ी ताकत गाने और एक्ट्रेस थीं. 

अपनी फीमेल को-स्टार्स को क्रेडिट देते हुए गोविंदा ने कहा, ''मैं बहुत खुशकिस्मत रहा हूं कि मुझे मेरी सभी को-स्टार्स खास तोर पे हीरोइन वो सब इतनी लकी रही है कि जितनी भी फिल्म में हिट हुई है वो फिल्मों के गाने और मेरी एक्ट्रेस उन्हीं के वजह से हुई है और वो शुद्ध हिंदी में कहा जाता है, 'भाग्यम फलत सावित्री चे विद्यालय छ बाहुबल' तो जिस वक्त वो लेडी फैक्टर होता है उनका गुड लक जुड़ा हुआ होता है, तो ही फिल्म लाइन में आदमी काम करता है है."

ये भी पढ़ें-Suhana Khan Bikni Look: बिकनी अवतार में दिखीं सुहाना खान, फोटो हुई वायरल 

इन एक्ट्रेस का लिया नाम

गोविंदा ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन के नामों का भी जिक्र किया, जिनके साथ उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में की हैं. गोविंदा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में की अगर बात करें तो उसमें आंखें, शोला और शबनम, स्वर्ग, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, पार्टनर आदि के नाम शामिल है. वह फिलहाल पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, उनकी आखिरी फिल्म 2019 में रंगीला राज थी. गोविंदा अपने समय के जाने-माने कलाकार थे,लोग उनकी कॉमेडी और डांस के दीवाने हैं.