logo-image

Ritesh Deshmukh: क्या रितेश देशमुख के कहने पर जेनेलिया डिसूजा ने छोड़ी थी फिल्म? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जेनेलिया डिसूजा ने तब कहा था कि यह उनका खुद का फैसला है कि वह फिल्मों में काम करेंगी या नहीं. उन्होंने कहा,

Updated on: 20 Jul 2023, 01:56 PM

नई दिल्ली:

एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia dsouza) की शादी को 11 साल हो गए हैं. शादी के बाद जेनेलिया ने एक्टिंग छोड़ दी थी. जब उनके बच्चे बड़े हुए तो रितेश ने उन्हें फिल्मों में वापसी करने के लिए मोटिवेट किया, जिसके बाद वो फिल्म में वापस आईं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रायल पीरियड' (Trial Period)  को लेकर बिजी है, हाल ही में वो एक एक्टिंग से ब्रेक लेने की बात पर खुलासा करती नजर आई हैं.  

जेनेलिया (Genelia dsouza) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, ''जब उनसे पूछा गया कि क्या लोग अब भी दावा करते हैं कि रितेश ही वह शख्स थे, जिन्होंने उन्हें फिल्में छोड़ने के लिए मजबूर किया था, “मुझे यकीन है, लोग जो कहना चाहते हैं वह कहते हैं लेकिन सच तो यह है कि मैंने फैसला किया, आज तक.. जैसे लोग कहते हैं 'तुम इतना अधिक काम क्यों नहीं करते?' मुझे नहीं लगता कि मैं इतना काम नहीं कर सकती हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं अभी भी अपने बच्चों के साथ रहने का पूरा आनंद लेती हूं''.

'अब वेलिडेशन की तलाश में नहीं हूं'

जेनेलिया डिसूजा ने तब कहा था कि यह उनका खुद का फैसला है कि वह फिल्मों में काम करेंगी या नहीं. उन्होंने आगे कहा, "मैं वह करना चाहती हूं, मैं यह करना चाहती हूं.. मैं चुनूंगी कि मुझे कब क्या करना है, और अच्छी बात यह है कि मैं अब वेलिडेशन की तलाश में नहीं हूं जैसे कि मुझे इस बैनर का हिस्सा बनना है." मुझे एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना है जिसने मुझे उसी दिन प्रभावित कर दिया जब मैंने इसे पढ़ा.

ये भी पढ़ें-'क्या रणबीर और आलिया की शादी एक समझौता थी', Neetu Kapoor ने दिया कंगना को जवाब

जेनेलिया की आगामी फिल्म 'ट्रायल पीरियड' की अगर बात करें तो उन्होंने एक अकेली मां की भूमिका निभाई है जिसका बेटा एक महीने के लिए "मुकदमे पर" पिता की मांग करता है. मानव कौल ट्रायल पर पिता के लिए एक उम्मीदवार की भूमिका निभाते हैं. फिल्म में शक्ति कपूर, गजराज राव, शीबा चड्डा और जिदान ब्रेज़ भी हैं.