logo-image

Viral Photo: गौरी खान और मलायका अरोड़ा ने सेट किए एयरपोर्ट फैशन गोल्स, देखें तस्वीरें

मशहूर निर्माता-इंटीरियर डिजाइनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और पॉपुलर एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा को 22 सितंबर, शुक्रवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, क्योंकि उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट में कुछ प्रमुख फैशन स्टेटमेंट दिए थे. 

Updated on: 23 Sep 2023, 09:31 AM

New Delhi:

Gauri Khan-Malaika Arora Airport Look: फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स में एयरपोर्ट लुक पिछले कुछ समय से फिल्म लवर्स और नेटिजन्स के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं. सफर कर रहे सितारों की क्लिकों से मिली भारी लोकप्रियता के कारण फैशन की दुनिया में एक नए स्टाइल का इंवेशन हुआ - एयरपोर्ट लुक. मशहूर निर्माता-इंटीरियर डिजाइनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और पॉपुलर एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा को 22 सितंबर, शुक्रवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, क्योंकि उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट में कुछ प्रमुख फैशन स्टेटमेंट दिए थे. 

गौरी खान और मलायका अरोड़ा स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक में आईं नजर 

जवान एक्टर शाहरुख खान को शुक्रवार की रात मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान को भी देखा गया. गौरी खान हमेशा की तरह एक डिफ्रेंट ब्लैक और व्हाइट ब्लेजर में हवाई अड्डे के फैशन गोल्स सेट करती दिखाई दीं. जिसे उन्होंने एक न्यूड कॉर्सेट टॉप और व्यथित हल्के नीले डेनिम पैंट की एक जोड़ी के साथ जोड़ा. स्टार वाइफ ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, फ्री हेयरडू और प्रिंटेड व्हाइट स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. जब वह जल्दी में हवाई अड्डे से बाहर निकलीं तो उन्हें पैपराजी को देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा गया.

दूसरी ओर, मलायका अरोड़ा हमेशा की तरह स्टाइलिश ऑल-ब्लैक लुक में खूबसूरत लग रही थीं, जब उन्हें शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. पॉपुलर स्टार ने एक बड़े आकार के काले चमड़े के जैकेट को चुना, जिसे उन्होंने काले हाई-नेक क्रॉप टॉप और मैचिंग हाई-वेस्ट कार्गो ट्राउजर के साथ पेयर किया. अरोड़ा ने अपने लुक को सफेद स्नीकर्स, पोनीटेल और स्टेटमेंट रेड-लिप्स मेकअप लुक के साथ पूरा किया. 

गौरी खान और मलायका अरोड़ा का वर्कफ्रंट

स्टार वाइफ से निर्माता बनीं गौरी, जिन्होंने अपने सुपरस्टार पति शाहरुख खान के साथ प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को बनाया. प्रेजेंट में अपनी नई रिलीज जवान की भारी सफलता के साथ आसमान पर हैं. तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित यह मास एंटरटेनर अब बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है.

दूसरी ओर, मलायका अरोड़ा ने पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार शो 'मूविंग इन विद मलायका' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था. वह टेलीविजन जज और इंडस्ट्रलिस्ट के रूप में अपने करियर को लेकर भी काफी एक्टिव हैं. जब उनके पर्सनल लाइफ की बात आती है, तो मलायका पॉपुलर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनलशिप में हैं.