logo-image

Fukrey 3: 'फुकरे 3' में खूब चला वरुण शर्मा का जादू, फैंस ने थिएटर के बाहर इस तरह लुटाया प्यार, देखें वीडियो

इससे पहले, पुलकित सम्राट, (Pulkit Samrat) जो फिल्म में एक लीड रोल निभा रहे हैं, ने पास के एक मूवी हॉल का दौरा किया था और अपनी मौजूदगी से टीवी और फिल्म अभिनेता ने अपने फैंस से मुलाकात की

Updated on: 02 Oct 2023, 07:00 AM

नई दिल्ली:

वरुण शर्मा (Varun Sharma) एक बेहतरीन एक्टर हैं, उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों का दीवाना बना रखा है. हाल ही में उनकी फिल्म 'फुकरे 3' (Fukrey 3) रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज के बाद से फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फुकरे फ्रैंचाइज़ी उनके लिए सबसे करीबी और लकी बनी हुई है क्योंकि इससे उन्हें बॉलीवुड में नाम और प्रसिद्धि मिली. फिल्म का असर वरुण (Varun Sharma) पर इतना है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदलकर फुकरा (Fukrey 3) वरुण रख लिया है. जैसे ही उनकी फिल्म फुकरे 3 सिनेमाघरों में हिट हुई, एक्टर को मुंबई में सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल का दौरा करते देखा गया. 

फुकरे फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट, फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था. फिल्म को सिनेमाघरों से बहुत प्यार मिल रहा है. जनता की प्रतिक्रिया जानने और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए, फिल्म के प्रमुखों में से एक, वरुण शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक सिंगल स्क्रीन का दौरा किया. जैसे ही वह हॉल के बाहर पहुंचे, उनके फैंस ने उनकी कार को रोक दिया और सड़कों पर जाम लगा दिया. इसके बाद एक्टर अपनी लग्जरी गाड़ी के सनरूफ से बाहर आए और अपने फैंस से मिले. जय-जयकार के बीच उन्हें अंतिम विदाई देने से पहले उन्होंने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पुलकित सम्राट ने भी किया सिनेमा का दौरा

इससे पहले, पुलकित सम्राट, (Pulkit Samrat) जो फिल्म में एक लीड रोल निभा रहे हैं, ने पास के एक मूवी हॉल का दौरा किया था और अपनी मौजूदगी से टीवी और फिल्म अभिनेता ने अपने फैंस से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की. उनकी एक महिला फैन ने भी उनसे उनके गाल पर किस करने का अनुरोधझ किया, जिसे उन्होंने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया.

ये भी पढ़ें-इस घटना के बाद ट्विंकल खन्ना को हुआ बेटे आरव के बड़े होने का एहसास, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

फुकरे 3 के बारे में अधिक डिटेल

मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, कॉमेडी फिल्म में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी भी हैं. अपनी रिलीज के केवल तीन दिनों में, फुकरे 3 ने कथित तौर पर भारत में लगभग 26.75 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसका लक्ष्य 50 करोड़ रुपये तक पहुंचने का है.