logo-image

Avneet Kaur: रियलिटी शो की कंटेस्टेंट से फिल्म की हिरोइन तक, अवनीत ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी 

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी ही फिल्म के होर्डिंग के साथ पोज देते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 04:56 PM

New Delhi:

यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आई थीं. 21 साल की छोटी उम्र में एक्ट्रेस ने ये काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. इससे पहले अवनीत चाइल्ड आर्टिंस्ट के तौर पर टीवी में काम कर चुकी हैं. यह फिल्म उनके लिए एक काफी बड़ा ब्रेक है. टीकू वे्डस शेरू को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बनाया है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. जी हां आपने सही सुना इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

आपको बता दें कि, अपनी आने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के पोस्टर के साथ फोटोज क्लिक कराते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है. अवनीत ने अपने कैप्शन में लिखा, "12 साल पहले, मैं एक डांस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट के रूप में सपनों के इस शहर में आई थी, जिसे अब मैं अपना घर मुंबई कहती हूं. हमारे पास छत नहीं थी, जब भी मौका मिला हमने कई घर बदले. मेरे माता-पिता ने मेरे लिए लंबी दूरी तय की. हमने सिर्फ, ट्रेनों, स्कूटरों में घंटों सफर किया और इतने सालों के बाद आखिरकार खुद को एक होर्डिंग पर देखना एक सपने के अलावा और कुछ नहीं लगता. आख़िरकार मैं हीरोइन बन गई. इसे संभव बनाने केलिए@manikarnikafilms @kanganaranaut को धन्यवाद. मुंबई मेरी जान, तुम निश्चित रूप से एक ऐसी जगह हो जहां सपने सच होते हैं!."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा,"प्राउड प्राउड प्राउड." एक अन्य फैन ने लिखा, "सुपर प्राउड..अभी और आगे जाना है."

यह भी पढ़ें - Project K: प्रोजेक्ट के की टीम में शामिल हुए कमल हासन, बिग बी और प्रभास ने किया स्वागत 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि,  'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. साथ ही फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन भी मिल रहे हैं. 

बसों