logo-image

Sidharth- Kiara Wedding: सिड-कियारा के रिसेप्शन से सामने आई पहली वीडियो, सजावट देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड स्टार्स  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) दिल्ली में अपने करीबियों के साथ अपने शादी का जश्न मनाने के बाद, अब मुंबई में अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड-रिसेप्शन ( Siddharth Malhotra Kiara Advani

Updated on: 12 Feb 2023, 09:39 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार्स  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) दिल्ली में अपने करीबियों के साथ अपने शादी का जश्न मनाने के बाद, अब मुंबई में अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड-रिसेप्शन (Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding reception) देनें जा रहे हैं. यह जोड़ी मुंबई के सेंट रेजिस होटेल में एक शानदार पार्टी देने जा रहे हैं. कई दिनों से कपल का यह स्टार-स्टडेड रिसेप्शन कैसा होने वाला है यह सोचकर दर्शक काफी उत्सुक हो रहे थे. साथ ही अब स्टार्स की  रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें सेशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. 

पार्टी की सजावट के बारे में बात करें तो, पार्टी वेन्यू को व्हाईट और सिल्वर रंग की थीम में देखा जा सकता है, बाहरी सजावट में गोर्जियस फूल, एक  S और K लोगो और चांदी के मोमबत्ती स्टैंड शामिल थे. बता दें कि, नवविवाहित जोड़े का मुंबई रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड भी बेहद आकर्शक था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, कियारा और सिड 12 फरवरी यानी आज मुंबई के सेंट रेजिस होटल में अपना दूसरा रिसेप्शन आयोजित कर रहे हैं. इस ग्रैंड इवेंट में, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), मीरा राजपूत (Mira Rajput), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), करण जौहर (Karan Johar) सहित कई बॉलीवुड के सितारे नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें - Bigg Boss Finale: धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शुरुआत, एक्स कंटेस्टेंट्स ने मारी एंट्री

स्टार्स की लव स्टोरी की बात करें तो, काफी समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखने के बाद, सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे. हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह सहित प्री-वेडिंग समारोह 5 से 6 फरवरी के बीच आयोजित किए गए थे. अपनी ग्रैंड वेडिंग (Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding) के बाद, दोनों ने 9 फरवरी को दूल्हे के परिवार के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की और सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए.