logo-image

Film Goodbye : रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय के टिकट की कीमत जानकर होगी हैरानी

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' (Rashmika Mandanna Film Update) अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 03 Oct 2022, 04:50 PM

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' (Rashmika Mandanna Film Update) अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का टिकट 150 रुपये में बेचे जाएंगे. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के बाद, 'गुडबाय' पहली फिल्म है, जो रिलीज के दिन 150 रुपये प्रति टिकट जैसे कम दाम में बेची जाएगी. आपको बता दें कि, एकता कपूर के अकाउंट बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ट्विटर पर एक वीडियो को साझा करते हुए लिखा, '#गुडबाय परिवार के पास आपके और आपके परिवार के लिए कुछ रोमांचक है! इस शुक्रवार, ₹150/-कीमत पर अपने टिकट बुक करें और अपने परिवार को भावनाओं, नाटक और ढेर सारे प्यार की रोलर कोस्टर सवारी के माध्यम से ले जाएं! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में #गुडबाय देखें.'

यह भी जानिए -  BB16 : बिग बॉस ने उखाड़े गड़े मुर्दे, श्रीजिता और टीना के बीच लगाई आग

बता दें कि फिल्म 'गुडबाय' से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. यह विकास बहल ( Vikas Bahl) द्वारा लिखित और निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी नजर आएंगी. वहीं कुछ समय पहले रश्मिका ने अमिताभ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं सोच रही थी कि क्या उन्होंने असल में सही नंबर डायल किया है, या उन्होंने कुछ गलती की है.

रश्मिका ने आगे कहा क्या आप सुनिश्चित हैं कि मैं वो व्यक्ति हूं, जिसे आप ढूंढ रहे हैं? लेकिन जब उन्होंने कहा कि वे वास्तव में मुझे फिल्म 'गुडबाय' में कास्ट करना चाहते हैं, तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी. अब देखना यह होगा कि रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की यह स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखा पाती हैं?