logo-image

SRK ने दी थी Dil To Pagal Hai जैसी आइकॉनिक फिल्म, 26 साल पूरे होने पर झूमी करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म दिल तो पागल है की 26वीं एनवसरी मनाने के लिए पुरानी यादों की शेयर की, जिसमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार भी थे.

Updated on: 30 Oct 2023, 06:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिल तो पागल है को 26वीं साल पूरे हो चुकें हैं, इस फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार हैं. फिल्म का डायरेक्शन यश चोपड़ा ने किया. फिल्म की कहानी को क्रिटिसिज्म और तारीफ दोनों का सामना करना पड़ा. इस खास दिन को सेलेब्रेट करने के लिए करिश्मा ने फिल्म की याद दिलाते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जो इतने सालो के बाद भी ऑडियस के दिलों पर कब्जा कर रही है.

करिश्मा कपूर ने मनाया दिल तो पागल है के 26 साल पूरे होने का जश्न

30 अक्टूबर को करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिल तो पागल है की 26वीं सालगिरह एक दिल छू लेने वाली याद के साथ मनाई. एक तस्वीर शेयर किया, जिसमें वह अपने किरदार के लुक में अपने चेहरे वाले पोस्टर के सामने खड़ी हैं, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- भोली सी सूरत के बोल दूर खड़ी शर्माए के साथ करिश्मा ने फिल्म की तारीफ की. आगे एक्ट्रेस ने लिखा, इस दिन एक बहुत ही खास फिल्म रिलीज हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 

यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने को शेयर किया

दिल तो पागल है के मेकर यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर सदाबहार गाने ढोलना, अरे रे अरे, प्यार कर और भोली सी सूरत के मधुर क्षण शेयर करके फिल्म की 26वीं साल गिराह मनाई. कैप्शन में लिखा है, 26 साल पहले, दिल तो पागल है ने हमें 'मोहब्बत क्या है' सिखाया था और यह हमारे साथ रहा. फैंस ने फिल्म के लिए गहरी यादें और प्यार जताते हुए अपना दिल खोलकर रख दिया.

करिश्मा कपूर की पोस्ट पर फैन्स ने दिल खोलकर कमेंट किए

एक ने कमेंट किया कुछ ये इमोशनल फिल्म मेरी पसंदीदा है, मेरे दिल के बहुत करीब, और बेस्ट बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. एक ने लिखा मिस बॉलीवुड, वहीं  एक अन्य ने लिखा, हमें अब इस तरह की खूबसूरत फिल्में नहीं मिलतीं. एक ने लिखा मैं यह फिल्म देखकर बड़ा हुआ हूं और यह बहुत प्यारी है. साल 1997 में रिलीज़ हुई दिल तो पागल है एक रोमांस फिल्म थी, जिसमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की कहानी सामने आई थी, जो खुद को एक लव ट्रायंगल में उलझा हुआ पाते हैं. इस क्लासिक में अक्षय कुमार ने माधुरी के बचपन के दोस्त की भूमिका निभाई थी.