logo-image

Fighter में हुई डैशिंग हीरो करण सिंह ग्रोवर की एंट्री, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया पोस्टर

Fighter Release Date: फाइटर अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Updated on: 12 Dec 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

Karan Singh Grover In Fighter: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड एक्शन-पैक्ड फिल्म फाइटर से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. मेकर्स लगातार फिल्म को लेकर बज क्रिएट कर रहे हैं. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के अब तक तीन पोस्टर जारी हो चुके हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. अब फाइटर का एक ताजा पोस्टर रिलीज हुआ है जिसे देख आपको फिल्म स्टारकास्ट में और दम नजर आएगा. दरअसल, फाइठर के कलाकारों में करण सिंह ग्रोवर भी शामिल हैं. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है. वर्दी में करण सिंह ग्रोवर काफी डैशिंग लग रहे हैं. 

मंगलवार की सुबह, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक शेयर किया है. साथ ही फिल्म से करण के किरदार का भी खुलासा कर डाला है. उन्होंने लिखा कि करण स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल उर्फ ताज का करेक्टर प्ले करेंगे. पोस्टर में करण सिंह ग्रोवर काफी कूल और डैशिंग लग रहे हैं. पोस्टर में वह वायु सेना की वर्दी पहने हुए और ब्लैक सनग्लालेस लगाए दिखाई दे रहे हैं. फाइटर पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने अपने किरदार के बारे में कुछ बातें बताईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने जैसे करण सिंह ग्रोवर का पोस्टर जारी किया फैंस ने एक्टर के लिए प्यार की बौछार कर दी। एक फैन ने लिखा, "केएसजी पहले से ही लोगों को बताते रहे हैं कि वो एक्शन रोल्स के लिए परफेक्ट हैं." जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, "वह इस भूमिका के हकदार हैं." करण सिंह ग्रोवर ने भी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक फैन ने कमेंट किया, "आखिरकार!!!बहुत समय हो गया करण को आने में," 

बहुत से टीवी स्टार्स ने करण सिंह ग्रोवर की तारीफ की. अक्षय ओबेरॉय ने लिखा, “अच्छे दिख रहे हैं @iamksgofficial।” जबकि सुयश राय ने लाल दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए...सुरभि ज्योति ने भी करण सिंह ग्रोवर सपोर्ट किया और खुशी जताई." इस बीच, बिपाशा बसु ने भी फाइटर से अपने पति करण सिंह ग्रोवर का पोस्टर शेयर किया और फिल्म में उनके लुक की सराहना की. बिपाशा ने लिखा,"हैंडसम हॉट हबी."

फाइटर में दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका में हैं, जबकि ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं. अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी बने नजर आएंगे. यह गणतंत्र दिवस पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.