logo-image

Farhan Akhtar Daughter: फरहान अख्तर ने मनाया बेटी अकीरा का जन्मदिन, शेयर किया पोस्ट

Farhan Akhtar Daughter: फरहान अख्तर ने मनाया बेटी अकीरा का जन्मदिन, शेयर किया पोस्ट ; Farhan Akhtar celebrated daughter Akira birthday shared post

Updated on: 13 Feb 2024, 07:27 AM

New Delhi:

Farhan Akhtar Daughter: फरहान अख्तर अपनी दोनों बेटियों अकीरा और शाक्य के लिए एक अच्छे पिता हैं. उनका सोशल मीडिया अक्सर उनके यादगार पलों को कैद करने वाले दिल छू लेने वाले स्नैपशॉट से सजा रहता है. हाल ही में, जब अकीरा ने जीवन का एक और साल मनाया, तो फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर उसके लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं. अपनी बेटी के लिए फरहान अख्तर का प्यार देख उनके फैंस खुश हो गए.  

फरहान अख्तर ने बेटी अकीरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

फरहान अख्तर ने अपने लेटेस्इंट स्टाग्राम पोस्ट पर अपनी बेटी अकीरा के साथ कैद किए गए एक चंचल पल के साथ फैंस को खुश किया. फोटोज में अकीरा को बैकग्राउंड में अपने पिता के साथ एक सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है, जिसमें दोनों अजीब एक्सप्रेशन दंती हुई नजर आ रहे हैं. सफेद शर्ट पहने हुए फरहान, अकीरा के साथ फ्रेम शेयर करते हैं, जो एक हुडी पहने हुए है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

प्यारी फोटो के साथ, 'भाग मिल्खा भाग' एक्टर ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "यह तुम्हारा जन्मदिन है खूबसूरत लड़की.. @किराअख्तर तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दें. जितना तुम जानते हो उससे भी ज्यादा तुम्हें प्यार करता हूं." पोस्ट पर फैंस और फ़ॉलोअर्स के प्यारे कमेंट्स की बाढ़ आ गई, जिससे बर्थडे गर्ल को शुभकामनाएं मिलने लगीं. इनमें शिबानी अख्तर और रणवीर सिंह भी शामिल हुए, जिन्होंने सफेद दिल वाले इमोजी के साथ अपना प्यार दिखाया.

फरहान अख्तर का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, फरहान अख्तर को रॉक ऑन!!, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, द स्काई इज पिंक और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने लक्ष्य और दिल चाहता है जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है.निर्देशक के रूप में फरहान अख्तर का अगला प्रोजेक्ट जी ले जरा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ होंगी. वह अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव की खो गए हम कहां का भी निर्माण कर चुके हैं.