logo-image

Ranbir Kapoor, Kiara Advani: दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं फैंस, ट्वीट कर की डिमांड

रणबीर और कियारा ने अब तक एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, और फैन्स उन्हें साथ में काम करते देखने की मांग कर रहे हैं.

Updated on: 30 Jul 2023, 09:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कियारा आडवाणी को फैंस एक साथ एक फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं. दोनों को हाल ही में एक एडवर्टाइजमेंट के लिए साथ देखा गया. दोनों की केमिस्ट्री देख नेटिज़न्स काफी इम्प्रेस हुए. रणबीर कपूर, जिन्हें आखिरी बार लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था, ने हाल ही में दिल्ली में फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के लिए शोस्टॉपर बनकर सुर्खियां बटोरीं. दूसरी ओर कियारा आडवाणी जिन्हें सत्यप्रेम की कथा में अपने परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा मिली, ने भी पिछले हफ्ते फाल्गुनी शेन पीकॉक के शो में रनवे पर धमाल मचाया. रणबीर और कियारा ने अब तक एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, और फैन्स उन्हें साथ में काम करते देखने की मांग कर रहे हैं. 

 

 

फैंस रणबीर और कियारा को एक साथ देखना चाहते

फैंस चाहते हैं कि रणबीर कपूर और कियारा आडवाणी एक साथ किसी फिल्म में काम करें. इससे पहले, दोनों को एक एड के लिए साथ देखा गया था, जिससे हर कोई शॉक रह गया था. अब, अभिनेता रणबीर कपूर और कियारा आडवाणी के फैंस उन्हें एक फिल्म में एक साथ काम करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. एक फैन ने ट्विटर पर रणबीर और कियारा की हालिया फैशन शो की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "अपीरियंस इन द यूनिवर्स" कई लोगों ने ट्वीट पर कमेंट किया और फैंस इससे सहमत थे. उन्होंने इस नए जोड़ी के बारे में अपना एक्साइटमेंट दिखाया और अंदाजा लगाया कि दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इसपर एक ने कहा कि वे एक शानदार जोड़ी बनाएंगे.

दोनों को अलग- अलग शो में वॉक करते देखा गया

इससे पहले इंडिया कॉउचर वीक में कियारा डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए शोस्टॉपर बनी थीं. चमकदार गुलाबी रंग की पोशाक में चलते हुए उन्होंने अपनी खूबसूरती और अमेजिंग ब्यूटी से सभी को शॉक्ड कर दिया. रणबीर कपूर अपने डिजाइनर दोस्त कुणाल रावल के लिए पूरी बाजू वाली काली जैकेट के साथ बंद गाला और काली लुंगी-स्टाइल पैंट पहनकर रॅम्प वाल्क किया था.

यह भी पढ़ें- Ibrahim Ali Khan: शर्टलेस होकर नवाबजादे ने इंटरनेट पर लगा दी आग, Video देख फैंस बोले- wow

रणबीर कपूर और कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी एक्शन थ्रिलर एनिमल की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी को-एक्टर हैं. वह अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र की अगली कड़ी में शिव के रूप में अपनी भूमिका भी दोहराएंगे. इस बीच कियारा आडवाणी राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म गेम चेंजर की तैयारी कर रही हैं. वह ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 के साथ वाईआरएफ जासूस सीरीज में भी डेब्यू कर रही हैं.