logo-image

Nushrratt Bharuccha को उर्फी समझ बैठे फैंस, बैकलेस ड्रैस में Video वायरल

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) का एयरपोर्ट लुक हो या फिर जिम लुक सभी में एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज झलकता है

Updated on: 28 Apr 2022, 06:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. नुसरत का एयरपोर्ट लुक हो या फिर जिम लुक सभी में एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज झलकता है. लेकिन इस बार नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और नुसरत की तुलना एक्ट्रेस उर्फी जावेद से कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नुसरत बैकलैस मैक्सी ड्रैस में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Video: विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत एंपायर स्टूडियो पहुंची थी जहां पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में नुसरत बैकलेस मेक्सी ड्रेस में ओपन हेयर और लाइट ग्लोइंग मेकअप में दिखाई दे रही हैं. यूं तो नुसरत का लुक गर्मी के मौसम के हिसाब का है मगर लोगों को उनकी बैकलैस ड्रैस कुछ खास पसंद नहीं आई. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'उर्फी का बॉलीवुड वर्जन, ये कई बार उसकी तरह दिखती हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'नुसरत और उर्फी बहनें लगती हैं.' 

यह भी पढ़ें: Dhaakad Trailer: Kangana Ranaut का कल दिखेगा 'धाकड़' अंदाज

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म हुड़दंग में सनी कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी आरक्षण पर आधारित है. इसके अलावा नुसरत अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु में भी दिखाई देंगी.