logo-image

Atif Aslam Video: अमेरिका में आतिफ असलम के साथ फैन ने की बदसलूकी, सिंगर ने ऐसे सिखाया सबक 

हाल ही में, पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का अमेरिका में एक कॉन्सर्ट था, जहां का एक किस्सा सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. स्टेज पर सिंगर की परफॉर्मेंस के दौरान आतिफ अपने एक फैन की हरकत से परेशान हो गए.

Updated on: 27 Oct 2023, 11:35 AM

New Delhi:

Atif Aslam Concert in America: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को कौन नहीं जानता. टैलेंटेड गायक ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता हुआ है. उनके गानों के देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी कई फैंस हैं. आतिफ अपने फैंस पर जान लुटाते हैं, और उनके लिए देश-विदेश में कॉसर्ट्स भी रखते हैं. हाल ही में, पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का अमेरिका में एक कॉन्सर्ट था, जहां का एक किस्सा सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, स्टेज पर सिंगर की परफॉर्मेंस के दौरान आतिफ अपने एक फैन की हरकत से परेशान हो गए और उसे गायक ने सही तरीके से करारा जवाब भी दिया. 

फैन ने आतिफ के ऊपर फेंके पैसे
आपको बता दें कि, अमेरिका में स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए आतिफ असलम के एक फैन ने उन पर एक्साइटमेंट में आके पैसों की बारिश कर दी, जिसके बाद गायक ने उसे सबक सिखाने के लिए अपना म्यूजिक इवेंट बीच में ही रोक दिया. गायक के सही रिएक्शन को सोशल मीडिया पर काफी अटेंशन मिल रहा है. एक्सचेंज का एक वीडियो एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया गया था, और आतिफ को यह कहते हुए दिखाया गया है, "मेरे दोस्त, इस पैसे को दान करो, इसे मुझ पर मत फेंको, यह सिर्फ पैसे का अपमान है." एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे अच्छा लगा कि कैसे वह पैसे छूने से भी इनकार कर देता है." साथी गायिका आगा अली ने भी आतिफ असलम की सराहना की और लिखा, "मेरा दिल 'लीजेंड लीजेंड लीजेंड' चिल्लाता है. और वह कई कारणों से साफ रूप से एक लीजेंड हैं. अल्लाह SWT तुम्हें और भी अधिक आशीर्वाद दे यार. बहुत सारा प्यार."

इससे पहले भी फैंस कर चुके हैं ऐसी हरकत 
यह पहली बार नहीं है कि फैंस ने कलाकारों पर चीजें फेंकी हों. हाल के दिनों में अरिजीत सिंह, कनाडाई रैपर ड्रेक, बेबे रेक्सा, कार्डी बी और अन्य जैसे संगीत समारोहों और कलाकारों पर पेय, राख, गुलाब और यहां तक ​​कि सेलफोन भी फेंके गए हैं.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं प्रियंका चोपड़ा, पहना मालती के नाम का नेकलेस

'कलयुग', 'रेस', 'बस एक पल', 'टाइगर जिंदा है' और 'बागी 2' कुछ बॉलीवुड फिल्में हैं जिनमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है. लेकिन बाद में पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में परफॉर्मेंस पर बैन लगा दिया गया. लेकिन, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने बैन की मांग करने वाली एक याचिका को खारिज कर दिया, जिससे पाकिस्तानी कलाकारों को एक बार फिर भारत में अपना बिजनेस करने की अनुमति मिल गई.