logo-image

Tiger 3: जॉन अब्राहम भी प्ले कर चुके हैं इमरान हाशमी का किरदार! एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई

इमरान ने आतिश की तुलना जेम्स बॉन्ड के खलनायकों से भी की. उन्होंने कहा, ''वह अपने विरोधियों को मनोवैज्ञानिक तौर पर तोड़ देते हैं. ये अपने आप में सबसे खतरनाक बात है. और यहां तक ​​कि अगर आप बांड खलनायकों को देखते हैं, तो बेस्ट में से बेस्ट हैं.

Updated on: 17 Nov 2023, 09:18 PM

:

'टाइगर 3' (Tiger 3) में विलेन आतिश के रूप में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के रोल को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सराहा गया है. हालांकि, कुछ दर्शकों को लगा कि उनके किरदार का बैकग्राउंड शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम (John Abraham) के किरदार जिम से मिलती-जुलता है. इमरान ने कहा कि हालांकि दोनों किरदारों का ट्रिगर एक ही हो सकता है, लेकिन आतिश को पेश करने का तरीका अलग था. एक इंटरव्यू में, जब इमरान से 'पठान' के जिम के साथ समानता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं सच में फिल्म में उनकी (जिम) जर्नी के बारे में नहीं जानता था. जब मैंने इसे देखा तो मुझे पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से मनीष (शर्मा) ने इसे प्रस्तुत किया है और जिस तरह से इसे लिखा गया है, यह वही ट्रिगर हो सकता है.''

फिल्मी कहानियों के होते हैं सात आदर्श

एक्टर ने आगे कहा, “कभी-कभी उनके ट्रिगर्स और आर्क्स समान हो सकते हैं क्योंकि दिन के अंत में, आपके पास फिल्मी कहानियों के केवल सात आदर्श होते हैं. जिस तरह से इसे अंततः पिछली कहानी के माध्यम से प्रस्तुत किया गया था - पहले फ्रेम से इस आदमी को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखना जो बहुत मासूम दिखता है, और आप देखते हैं कि वह इस विचारधारा के कारण उत्तरोत्तर गहरा और गहरा होता जा रहा है जो उसके दिमाग में बीज पैदा करता है. इसे खेलना दिलचस्प था और इसमें कुछ बारीकियां भी थीं. ''इमरान हाशमी बताते हैं कि निर्देशक मनीष शर्मा और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने किरदार को सिर्फ मसल्स देने के बजाय शार्प बनाया है.

इमरान ने आतिश की तुलना जेम्स बॉन्ड के खलनायकों से भी की. उन्होंने कहा, ''वह अपने विरोधियों को मनोवैज्ञानिक तौर पर तोड़ देते हैं. ये अपने आप में सबसे खतरनाक बात है. और यहां तक ​​कि अगर आप बांड खलनायकों को देखते हैं, तो बेस्ट में से बेस्ट हैं जिन्होंने हमेशा नायक के दिमाग के साथ खेला है, न कि घमंड के साथ. शारीरिक रूप से, मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं दिखता जो सलमान पर हावी हो जाए. इसलिए, यदि आपके पास वह है, तो वह शुरू से ही काम नहीं करेगा. वहीं फिलहाल इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहने वाले को कमेंट मे लेकर चर्चा में थे. उन्होंने कॉफी विद करण के चौथे सीजन में एक्ट्रेस को प्लास्टिक कहा था.