logo-image

Ed Sheren: बॉलीवुड स्टार्स के साथ पार्टी एंजॉय करते दिखे एड शीरन, तस्वीरें वायरल 

Ed Sheren With Bollywood Celebs: एड शीरन के लिए फराह खान की पार्टी में शामिल हुए ऋतिक रोशन, जीएफ सबा आजाद, आर्यन खान, मलायका अरोड़ा. फोटोज हुईं वायरल.

Updated on: 16 Mar 2024, 07:54 AM

New Delhi:

Ed Sheren With Bollywood Celebs: ब्रिटिश संगीतकार एड शीरन  (Ed Sheren) भारत में एक्साइटमेंट पैदा कर रहे हैं क्योंकि वह 16 मार्च को अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार हैं. अपने आने वाले शो से पहले, उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके करीबी लोगों के साथ खास समय बिताया. यह शाम हँसी-मजाक से भरी हुई रही क्योंकि उन्होंने यादगार पल शेयर किए. लेकिन एक्साइटमेंट यहीं ख़त्म नहीं हुआ. कल रात ही, कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने एड शीरन के जश्न में एक शानदार पार्टी को होस्ट किया. आज रात, यह फराह खान के लिए संगीतमय सनसनी के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने का मौका था. इस इवेंट में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, जहां से फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बॉलीवुड हस्तियों ने एड शीरन के साथ एक पार्टी का आनंद लिया
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azaad) के साथ अपने बेटे रेहान के साथ पार्टी में शामिल हुए. सितारों से सजे इस इवेंट में आर्यन खान (Aryan Khan), मलायका अरोड़ा (Malaika Aarora), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha), हुमा कुरेशी (Huma Qureshi), फरहान अख्तर (Farhqan Akhtar), अनुषा दांडेकर, अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया के साथ, डॉ. श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), महीप कपूर (Maheep Kapoor) और कई लोग मौजूद थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

पार्टी की कई तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गईं. एक तस्वीर में एड के साथ मेहमानों की एक ग्रुप फोटो दिखाई गई, जबकि दूसरी तस्वीर में फराह को पार्टी शुरू होने से पहले अपने तीन बच्चों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

पॉपुलर सिंगर एड शीरन भारत लौट आए हैं और 16 मार्च को अपने +-=/x टूर के एक भाग के रूप में एक बार फिर मुंबई में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. जब उन्होंने तारीखों की घोषणा की तो गायक के फैंस पागल हो गए. उनका मुंबई कॉन्सर्ट और जैसे ही टिकट लाइव हुए, वे कुछ ही मिनटों में बिक गए. 16 मार्च को होने वाला म्यूजिक इवेंट सात सालों के लंबे समय के बाद शीरन की मुंबई वापसी को चिह्नित करेगा, यहां उनका आखिरी कार्यकाल 2017 में उनके डिवाइड टूर के एक भाग के रूप में था. 

यह इवेंट मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में होगा, जिसमें हजारों म्यूजिक लवर्स शामिल हो सकते हैं.