logo-image

नशे में धुत Alia Bhatt ने Karan Johar के साथ मिलकर किया था Vicky Kaushal को कॉल, जानें वजह

करण जौहर (Karan Johar) के सेलिब्रिटी शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में बॉलीवुड के दो स्टार्स - विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आने वाले हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 04:12 PM

New Delhi:


करण जौहर (Karan Johar) का सेलिब्रिटी शो 'कॉफ़ी विद करण 7' (koffee with karan season 7) तो हमेशा सुर्खियों में रहता ही है और अब इस शो का एक और धमाकेदार एपिसोड आने वाला है. इस सबसे चर्चित चैट शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के दो स्टार्स - विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आने वाले हैं. जब से इसका प्रोमो ऑनलाइन सबके सामने आया है, नेटिज़न्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एपिसोड के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, कपूर कजिन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी इस शो में शामिल हुए थे और दोनो ने काफी चर्चा भी बटोरी थी.

हालांकी, अब ऐसा लगता है कि , सिड (Siddharth Malhotra) और विक्की (Vicky Kaushal) का कॉफ़ी एपिसोड बहुत मज़ेदार होने वाला है क्योंकि वे न केवल अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में, बल्कि अपने निजी जीवन के बारे में भी बात करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कॉफ़ी विद करण 7 (koffee with karan season 7) के आने वाले एपिसोड में, होस्ट करण जौहर विक्की कौशल के कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले किए गए काम के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दिखाई देंगे. कैटरीना ने विक्की से पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी. उनके इस समारोह में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. बता दें कि शो में, करण जौहर ने बताया की डी-डे से ठीक पहले उन्होंने आलिया भट्ट  के साथ मिलकर होने वाली दुल्हन कैटरीना कैफ को फोन कॉल किया था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करन जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को बताया कि, “आलिया और मैंने एक बार विक्की को कॉल किया था. हम वाईन पी रहे थे और स्टार गेजिंग कर रहे थे, और तभी हम सोच रहे थे कि हम किसे बुला सकते हैं! यह शादी से ठीक पहले था. ” उन्होने आगे कहा ,“हम दोनों कैटरीना को लंबे समय से जानते हैं. हमने आपको (विक्की कौशल) बादमें जाना. उसकी शादी ने हमें बहुत भावुक और खुश कर दिया”. 

यह भी पढें - Sonam Kapoor के पति ने खरीदी लक्ज़री कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगली बार 'टाइगर 3' (Tiger 3) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिखाई देंगी. साथ ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'जी ले जारा' में भी दिखाई देने वाली हैं. दूसरी ओर, विक्की कौशल भी अगली बार लक्ष्मण उटेकर (Lakshman Utekar) की फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ दिखाई देने वाले हैं.