logo-image

Red Light Area में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, एक हरकत की वजह से पीछे लग गईं प्रॉस्टिट्यूट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं.

Updated on: 03 May 2023, 05:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं. अपने अलग-अलग किरदारों और दमदार परफॉर्मेंस की मदद से दिव्या ने ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है. दिव्या ने साल 1994 में आई अपनी पहली फिल्म 'इश्क में मरना' से ही अपनी परफॉर्मेंस का लोहा मनवा लिया था. उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इसके बाद से उन्होंने लगातार अलग-अलग अंदाज में जनता का दिल जीता. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने देश ही नहीं विदेश में भी नाम कमाया. विदेश से तो उनकी एक ऐसी बुरी याद जुड़ी है कि वह आज भी उस बारे में सोचकर सिहर जाती हैं.

रेड लाइट एरिया में फंस गई थीं दिव्या

दिव्या ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया था. दिव्या ने बताया था कि एक बार विदेश में वह रेड लाइट एरिया में फंस गई थीं यहां उनके पीछे कई प्रॉस्टिट्यूट्स पड़ गई थीं. यह घटना साल 2005 की है. बात दरअसल ये है कि दिव्या किसी इवेंट के लिए अपनी मां के साथ नीदरलैंड गई थीं. इवेंट खत्म होने के बाद दिव्या अपनी मां के साथ घूमने के लिए निकलीं. मां के साथ घूमते हुए उन्हें पता ही नहीं चला कि कब वह रेड लाइट एरिया में पहुंच गईं. वह अपनी मां के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं कि इतने में उन्हें प्रॉस्टिट्यूट्स ने घेर लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

दिव्या ने बताया कि वह रेड लाइट एरिया में अपनी मां के साथ तस्वीरें ले रही थीं जबकि वहां तस्वीरें खींचना मना था. उन्होंने कहा, वहां फोटो खींचना मना था. हमें फोटो लेता देख प्रॉस्टिट्यूट्स ने हमें घेर लिया. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मैं वहां से भागने लगी और वे मेरे पीछे भागने लगी थीं. उन्होंने बताया कि वह भागते हुए जैसे तैसे उस इलाके से अपनी जान बचाकर निकली थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)