logo-image

Salman Khan New Car: धमकियों से परेशान सलमान खान ने ली बुलेट प्रूफ SUV, विदेश से कराई Import

सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. अभिनेता प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 01:19 PM

New Delhi:

Salman Khan Buys A Bulletproof Car: सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. अभिनेता प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं. भाईजान की यह फिल्म इस ईद पर रिलीज होने जा रही है. इन सब के बीच सुपरस्टार को डेथ थ्रेट्स का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि, पंजाब के मश्हूर गायक सिद्धू मोसे वाला की गोली मारके हत्या होने के बाद सलमान खान को भी मौत की धमकी वाला पत्र मिला था. उसी को देखते हुए सब खतरों के बीच, सलमान अपनी सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, कथित तौर पर, दबंग अभिनेता ने अपने लिए निसान पेट्रोल एसयूवी इंपोर्ट कराई है, जो प्रेजेंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है, और इस एसयूवी का कोई आधिकारिक लॉन्च भारत में नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने सुरक्षा के लिहाज से यह कार अपने लिए लेने का फैसला किया है. बता दें कि, यह एक हाई-एंड बुलेट-प्रूफ SUV कार है. 

इस कार के बारे में बात करें तो, यह एक बहुत ही हाई-एंड कार है, दक्षिण एशियाई बाजार में सबसे लोकप्रिय SUVs में से एक और सबसे महंगे मॉडलों में से एक है. इस कार की खासियत यह है कि यह किसी की सुरक्षा के लिहाज से उपयोगी है. रफ एंड टफ SUV भी सबसे सुरक्षित कारों में से एक है जिसे बुलेटप्रूफिंग के लिए सबसे अच्छा विकल्प माना जाता है. सलमान खान के अपनी नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी में सफर करने के कई वीडियो और झलकियां प्रेजेंट में इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

यह भी पढ़ें - Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड समर सिंह गिरफ्तार, लगे ये गंभीर चार्ज

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, मौत की धमकी के पत्र के महीनों बाद, बॉलीवुड के भाईजान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का एक ई-मेल भी मिला था. साथ ही, अब मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और धमकी भरे ई-मेल के मद्देनजर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, ईमेल भेजने वाले ने हिंदी में लिखा था, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) इस मामले को बंद करने के लिए सलमान खान के साथ आमने-सामने बात करना चाहते थे", साथ ही, "अगली बार, झटका देखने को मिलेगा" कुछ चौंकाने वाला देखेंगे)". हाल ही में, एक इवेंट में धमकी भरे ईमेल के बारे में पूछे जाने पर, सलमान खान ने कहा, "पूरे भारत के भाईजान नहीं है, किसी की जान भी है. भाईजान उनके लिए है जो भाई है और उनके लिए है. जिस हम बहन बनाना चाहते हैं."