logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: अपने एक्स टाइगर की बहन के साथ खास रिश्ता शेयर करती हैं दिशा पाटनी, देखें वीडियो 

Disha Patani-Krishna Shroff: एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं. हाल ही में उन्हें हाथों में हाथ डाले मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए देखा गया.

Updated on: 17 Nov 2023, 07:43 AM

New Delhi:

Disha Patani-Krishna Shroff: बॉलीवुड सिर्फ एक ऐसी जगह नहीं है जो लोगों को स्टारडम हासिल करने और अपना नाम बनाने में मदद करती है. इसने कई सितारों को जीवन भर के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त और साथी ढूंढने में भी मदद की है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दिशा और टाइगर के ब्रेकअब के बाद भी इन दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा. सेलेब्स को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्हें हाथों में हाथ डाले मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए देखा गया.

डिनर डेट के बाद स्पॉट हुईं दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ
इससे पहले आज, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को शहर में एक साथ देखा गया. BFFs एक साथ डिनर डेट का आनंद लेने के बाद मुंबई के एक रेस्तरां से निकल रहे थे. वीडियो में दोनों को हाथों में हाथ डाले वहां से बाहर निकलते देखा जा सकता है.

दिशा पाटनी का कैजुअल लुक
कैज़ुअल डेट के लिए, बागी 2 की एक्ट्रेस ने बेसिक राउंड-नेक टी के साथ डिस्ट्रेस्ड डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने काले स्नीकर्स की एक जोड़ी पहनी थी, न्यूड मेकअप किया था और अपने नैचुरल हेयर को खुला छोड़ा था. जहां तक ​​उनकी बेस्टी कृष्णा की बात है तो वह सफेद ऑफ-शोल्डर टॉप के साथ हरे रंग की चेकर्ड पैंट में नजर आईं. भारतीय मॉडल और जैकी श्रॉफ की बेटी ने अपने बालों को आधा बन में बांधा और फैंसी शेड्स की एक जोड़ी पहनी जब वे दोनों अपनी लक्जरी कार की ओर चल रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा पाटनी का वर्क फ्रंट
इंडियन एक्ट्रेस को तब प्रसिद्धि मिली जब उन्होंने जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एम.एस. में महेंद्र सिंह धोनी की एक्स लवर की भूमिका निभाई. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी. अपने कई सालों के करियर में दिशा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें से कुछ हैं बागी 2, भारत, मलंग और एक विलेन रिटर्न्स. वह प्रेजेंट में द्विभाषी फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रही हैं जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी हैं.

यह भी पढ़ें - Abhishek on Aaradhya Birthday: 'जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी,' अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को सबसे अलग अंदाज में दी बधाई

वह सागर अम्ब्रे के निर्देशन वाली फिल्म योद्धा का भी हिस्सा हैं. यह अगले साल 15 मार्च को रिलीज के लिए निर्धारित है. उन्होंने लोफर जैसी कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है जो उनकी पहली फिल्म थी. फिलहाल वह तमिल भाषा की फिल्म कंगुवा की शूटिंग में भी बिजी हैं, जिसमें बॉबी देओल अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं.