logo-image

लड़कों से बस एक चीज चाहतीं हैं Disha Patani, Tiger Shroff ने भी पूरी नहीं की ख्वाहिश

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज अपने जन्मदिन के मौके पर वो अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में हैं. जिससे पता चल रहा है कि दिशा लड़कों से बस एक चीज चाहती हैं, लेकिन...

Updated on: 13 Jun 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली:

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसके चलते वो अक्सर सुर्खियों में छा ही जाती हैं. इन तस्वीरों (Disha Patani bold photos) में दिशा आए दिन मोनोकनी या बिकिनी में बोल्ड पोज देती नज़र आती हैं. ऐसे में उनकी हर पोस्ट इंटरनेट पर आते ही छा जाती है. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन (Disha Patani birthday special) मना रही हैं. इस खास मौके पर उनका दिया एक बयान (Disha Patani latest statement) उन्हें सुर्खियों में खींच लाया है. उनके इस बयान से पता चल रहा है कि वो लड़कों के मुंह से बस एक चीज सुनना चाहती हैं, लेकिन अभी तक ऐसा हो नहीं सका है. 

दिशा ने ये बातें एक इंटरव्यू (Disha Patani interview) के दौरान कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मेरी अब तक की लाइफ में कोई भी लड़का मेरे पास नहीं आया और कहा कि मैं उन्हें हॉट लगती हूं. कोई भी मेरे साथ फ़्लर्ट नहीं करता है, उन्होंने ऐसा करने की कोशिश भी नहीं की है...मेरे पास एक कन्फेशन है. बचपन में मैं थोड़ी टॉमबॉय जैसे रहती थी. मेरे डैड ने मुझे एक लड़के की तरह पाला. मैंने 9th क्लास तक अपने बाल भी छोटे ही रखे थे. फिर जब 10th में आने के बाद मैंने अपने बाल बढ़ाने शुरू किए. मैं भी इंट्रोवर्ट थी. मैं काफी शांत स्टूडेंट थी. ऐसे में मैंने खुद को आखिरी बेंच तक ही सीमित कर लिया था."

वहीं, इंटरव्यू के दौरान आगे दिशा को बताया गया कि सलमान खान (Disha Patani on Salman Khan) ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की थी. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, "ओह, क्या उन्होंने की थी? लेकिन ज्यादा लोग आकर मुझे इस तरह की बात क्यों नहीं कहते? सलमान सर का यह कहना मेरे लिए काफी प्यारा है. मैंने लोगों को अलग-अलग कामों के लिए उनसे संपर्क करते देखा है और उन्होंने मदद भी की है. शूटिंग के दौरान वह हमेशा अपने घर से खाना मंगाते थे और हम सभी को खाना खिलाते थे." दिशा का ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है और लोगों का कहना है कि क्या उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी तारीफ नहीं की.